ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निकले “ख़ुशी” के आंसू,दिखा कपूर बहनो का प्यार 

0
120

फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं।  फिल्म में जहान्वी कपूर की जोड़ी शाहिद कपूर के भाई  ईशान खटटर के साथ नज़र आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का अच्छा खासा रेस्पॉन्स मिल रहा हैं।

11 तारीख को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और ट्रेलर लॉन्च के वक़्त कुछ ऐसा हुआ कि जाह्नवी की  छोटी बहन ख़ुशी अपने आंसू नहीं रोक पाई।बता दे धड़क के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर कपूर परिवार मौजूद था। बोनी के छोटे भाई संजय कपूर पूरी फैमिली के साथ इस इवेंट में नज़र आये।

खास बात ये रही कि ट्रेलर लॉन्च के बाद सभी जाह्नवी से गले मिले और उन्हें आने वाले भविष्य की गुड विशेस दी।  ऐसे में जब ख़ुशी जाह्नवी से गले मिली तो वो अपनी भावना पर काबू नहीं रख  पाई और इस ख़ुशी के मौके ख़ुशी के आँसू छलक गए।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं और दोनों बहनो का प्यार साफतौर पर नज़र आ रहा हैं।  छोटी बहन का हाल देख जाह्नवी उन्हें समझाती हैं।  धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं।  फिल्म को शशांक खेतान ने निर्देशित किया है और फिल्म 20 जुलाई को पर्दे पर रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here