बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कितनी पॉपुलर है ये बताने की शायद ही जरुरुत हो आलिया आए दिन अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर चर्चा में रहती है अब आलिया सलमान के साथ भी इंशाअल्लाह में काम करने वाली है।जिसकी शूटिंग इसी साल के अंत मे शुरु कर दी जाएगी।

इसी के साथ बता दे कि आलिया के नाम और उनकी पॉपुलेरिटी की वजह से बॉलीवुड की एक अभिनेत्री को अपना नाम बदलना पड़ा था जी हां जिसकी सलाह उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि सुल्तान सलमान खान ने दी थी।ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि जल्द ही कबीर सिंह और गुड न्यूज में नजर आने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी है।

दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी फैशन डिजानर अनिता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में पहुंची। यहां उन्होंने कियारा की जिंदगी से जुड़े कई सवाल किए। इस दौरान कियारा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अनिता श्रॉफ अदजानिया को बताया कि उनका असली नाम आलिया है और सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना नाम बदल दिया।

वही सलमान खान के नाम का जिक्र करते हुए कियारा ने कहा कि-  मेरा असली नाम आलिया है, लेकिन जब मैं इंडस्ट्री में आई तो सलमान खान ने मुझसे मेरा नाम बदलने को बोला। उन्होंने कहा कि अपना नाम बदलकर कुछ और कर लो क्योंकि इस इंडस्ट्री में एक ही नाम की दो एक्ट्रेस नहीं हो सकती। उन्होंने ये बात आलिया भट्ट के बारे में बोलते हुए कही थी।’

कियारा ने आगे कहा  मेरा असली नाम आलिया है, लेकिन जब मैं इंडस्ट्री में आई तो सलमान खान ने मुझसे मेरा नाम बदलने को बोला। उन्होंने कहा कि अपना नाम बदलकर कुछ और कर लो क्योंकि इस इंडस्ट्री में एक ही नाम की दो एक्ट्रेस नहीं हो सकती। उन्होंने ये बात आलिया भट्ट के बारे में बोलते हुए कही थी।’

गौरतलब है कियारा ने एम एस धोनी की बायोपिक से अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद लस्ट स्टोरीज बेव सीरिज में भी कियारा को काफी पसंद किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here