मैच के पहले दिन शिखर धवन ने किया मैदान पर भांगड़ा,देखे विडियो

हालांकि कुक अपना शतक बनाने से चूक गए थे। लेकिन इस सीरीज में लगातार फेल रहने के बाद कुक ने शानदार प्रदर्शन किया है। कुक इस मैच के बाद संन्यास ले लेंगे। हालांकि कुक ने चौथे टेस्ट मैच के बाद ही संन्यास की घोषणा कर दी थी।

0
69
India's Shikhar Dhawan celebrates scoring a century during the first day's play of their third cricket test match against Sri Lanka in Pallekele, Sri Lanka, Saturday, Aug. 12, 2017. (AP Photo/Eranga Jayawardena)

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय गेंदबाजो ने इस दिन इंग्लैंड के सात विकेट निकाले है। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में सात विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए थे। पहले दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड की ओर से क्रिज पर जोस बटलर और आदिल राशिद है।

पहले दिन के खेल में इशांत शर्मा और एलिस्टर कुक के अलावा एक खिलाडी और आकर्षण का केंद्र रहा था। जी हां भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मैदान पर अपने भागडा स्टेप्स से दर्शकों का मनोरंजन किया ​था। उनके डांस का यह विडियों सोशल मीडिया पर काफी ​वायरल हो रहा है।

दरअसल पहले दिन के खेल में मैदान के बाहर ढोल बज रहा था। और दर्शक शिखर धवन का नाम बार—बार जोर से चिल्ला रहे थे। इसके बाद ढोल की आवाज के साथ शिखर धवन ने अपने भांगडा डांस के स्टेप दिखा दिए। इसके बाद दर्शकों में उतसाह का माहौल हो गया ।

अपना अंतिम मैच खेल रहे कुक ने इस मैच मे पहली पारी में शानदार पारी खेली है। कुक ने इस मैच की पहली पारी में 71 रन का योगदान दिया ​था।हालांकि कुक अपना शतक बनाने से चूक गए थे।

लेकिन इस सीरीज में लगातार फेल रहने के बाद कुक ने शानदार प्रदर्शन किया है। कुक इस मैच के बाद संन्यास ले लेंगे। हालांकि कुक ने चौथे टेस्ट मैच के बाद ही संन्यास की घोषणा कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here