पांचवें टेस्ट के पहले दिन हो गई बईमानी, जोस बटलर आउट होकर भी नहीं दिए गए आउट

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है। जिसका अंतिम में ओवल में खेला जा रहा है। बता दें की मैच के पहले दिन इंग्लैंड 7 विकेट खोकर 198 रन बना पाने में सफल रही।वहीं मैदान पर जोस बटलर 11 और आदिल रशीद चार रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

0
121

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है। जिसका अंतिम में ओवल में खेला जा रहा है। बता दें की मैच के पहले दिन इंग्लैंड 7 विकेट खोकर 198 रन बना पाने में सफल रही।वहीं मैदान पर जोस बटलर 11 और आदिल रशीद चार रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

वैसे देखा जाए तो आखिरी सत्र में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड के 6 विकेट चटकाकर मैच में जबरदस्त वापसी की है और एक तरफ जहां भारतीय टीम की वापसी की कराई वहीं भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का जलवा दिखाया है । दूसरी ओर मैच टीवी अंपायर से ऐसी गलती हो गई जिसके चलते जोस बटलर आउट होते होते बच गए ।

मैच इशांत शर्मा की एक गेंद पर जोस बटलर फंस गए और अंपायर धर्मसेना के द्वारा एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिए गए ।ऐसे में जोस बटलर पवेलियन जाने लगे तभी नॉन स्ट्राइक पर खड़े आदिल रशीद ने बटलर को डीआरएसलेने की अपील की। जिसके बाद जोस बटलर ने आधे मन से डीआरएस लेने का फैसला किया।

बता दें की डीआरएस की अपलील के बाद टीवी अंपायर ने जोस बटलर को नॉटआउट करार दिया। बाद में जब टीवी बार बार जोस बटलर के एलबीडब्ल्यू वाले क्लिप को देखा गया तो ऐसा लगा कि गेंद बल्ले से नहीं टकराई है ।

बता दें की ऐसा लग रहा था कि टीवी अंपायर ने भी सिर्फ डीआरएस की साख रखने के लिए जोस बटलर को नॉटआउट करार दिया गया । बता दें भारत इस सीरीज में  3-1 से पछड़ हुआ है इसलिए उसकी अंतिम टेस्ट मैच में बस सम्मान की लड़ाई रह जाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here