अमिताभ बच्चन के बाद अब सलमान खान पर बरसी तनुश्री दत्ता

0
131

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला दिन पर दिन काफी ज्यादा गर्माता जा रहा है। आए दिन इस मामले को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। वहीं कुछ लोगों ने तो इसे पब्लि​सिटी स्टंट भी करार दिया है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि तनुश्री दत्ता बिग बॉस के घर में जाने की कोशिश करार दे रहे हैं। इस बात पर अब तनुश्री ने अपनी चुप्पी तोड़ दी हे। उन्होंने हाल ही में एक बातचीत में कहा कि, ये एक तरह से मुझे नीचे गिराने की कोशिश है, ऐसा कहकर कि मैं ये सब बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के लिए कर रही हूं। क्या, आपको लगता है कि ये एक महान आकांक्षा है? मुझे ऐसा नहीं लगता। आपको लगता है कि सलमान खान भगवान हैं और बिग बॉस स्वर्ग है, मुझे ऐसा नहीं लगता।

​तनुश्री दत्ता के बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने की खबर को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र नवनिमार्ण सेना के लोगों ने मेकर्स को धमकी तक बीते दिनों दी थी।

इस पर अभिनेत्री ने कहा था कि, राज ठाकरे एक गुंडे हैं और उनकी पार्टी में उनके जैसे कई नेता हैं। नेता वो होता है जो कमजोर लोगों की रक्षा करता है और न कि उन्हें धमकाता है। एक व्यक्ति जो महिलाओं पर हमला करता है उसे नेता नहीं कहा जा सकता है। आपराधिक प्रवृत्ति के नेता (मनसे अध्यक्ष) शिवसेना चीफ बाल ठाकरे को रिप्लेस करना चाहते थे और इसके बाद से अक्सर हिंसा फैलाते हैं क्योंकि वो पद हासिल नहीं कर पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here