बोल्ड किरदार निभाने पर माही गिल को लोग बोलने लगे बार गर्ल, एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्द-ए-दांस्ता

0
63

बॉलीवुड की एक्ट्रेस माही गिल इन दिनों अपनी बेव सीरिज और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है।एक्ट्रेस माही ने कई फिल्मो में अपने बोल्ड सीन्स दिये है।फिल्मो में यही किरदार माही को पॉपुलर करते आया है।अब ऐसे में हाल ही मे माही ने अपनी इस इमेज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माही ने कहा कि उन्हें लोग बार गर्ल कहने लगे है।

जी हां बता कि फ़िल्मों में बिंदास और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आने वाली अभिनेत्री माही गिल का मानना है कि असल ज़िन्दगी में वो बहुत शर्मीली है। लेकिन वही दूसरी तरफ वो दबंग महिला भी है।हालांकि माही का कहना है कि इस तरह के किरदार निभाकर वो अब थक गई है।माही ने कहा कि गर किसी सेक्सी या बार गर्ल की ज़रूरत होती है तो मुझे बुलाया जाता है। इसके साथ ही अगर कोई वैश्या या शराब हाथ में लिए महिला का रोल है तो भी माही गिल यानि मुझे याद किया जाता है।

वही माही कहती है”मेरे पास ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ जैसे कई किरदार आते हैं लेकिन अब मुझे कुछ नया करना है।एक घटना के बारे मे बात करते हुए माही ने कहा कि हाल ही में मेरे और मेरी टीम के साथ छेड़छाड़ हुई. मैं और मेरी पूरी टीम अल्ट बालाजी की एक सीरीज़ की शूटिंग कर रही थी. तभी कुछ लोग आए और गुंडागर्दी करने लगे।”मैं दस साल से मुंबई में शूटिंग कर रही हूँ। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ लेकिन मुंबई के पास बाहरी क्षेत्र में ये सब होता रहता होगा शायद और वही हमारे साथ भी हुआ। वो लोग आए और मार पीट करने लगे।”

माही ने आगे बताया कि इस घटना के सिलसिले में हम मुख्यमंत्री से मिले और पुलिस ने उन्हें जल्दी ही ढूंढ निकाला। ये सब मेरे सामने हुआ तो मैं आगे आई और टीम के लिए इंसाफ़ मांगा। इसलिए मुझे लगता है जिसके सामने ऐसी घटना हो उन्हें सामने आना चाहिए। लोगों को शांत नहीं बैठना चाहिए और आवाज़ बुलंद करनी चाहिए।

माही ने अपने रोल के बारे में कहा कि ”लोग मेरे पास एक जैसे रोल लेकर खूब आते हैं. मैं बार-बार वही किरदार नहीं करना चाहती हूं।इसलिए कम काम करती हूं। लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे कुछ अलग करना है. मैं भी चाहती हूं कि मेरी फिल्में भी परिवार के साथ देखी जा सकें। इसलिए मैंने ‘फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज’ फ़िल्म की, जिसमें मेरा किरदार दबंग महिला का है।’माही की आगामी फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’  जो कि 19 जुलाई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here