OMG महिला ने नशे मे बनाए घोड़े के साथ संबंध, अब देगी बच्चे के जन्म

0
177

जयपुर, आजकल सोशल मीडिया किसी भी बात को फैमस करने का सबसे सबसे साधन बन गया है। जहां पर पर लोग आसानी से किसी भी बात को लोगों तक पहुंचा देते हैं। इनमे से कुछ खबरे तो ऐसी होती है। जो आग की तरह फैल जाती है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

दोस्तों लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। जिसके चलते लोग ऐसे ऐसे काम कर देते है। जो मानवता को कलंकित करने वाले होते हैं। साथ ही इस घटिया मानसिकता के चलते रिश्तों की डोरिया भी कांफी कमजोर हुई है। जिस खबर के बार में आज हम बात कर रहे हैं.

उस पर विश्वसा करना थोड़ी टेढ़ी चीज है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला नाईजिरीया का है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके पेट मे घोड़े का बच्चा पल रहा है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि महिला ने खुद जानकारी देते हुए कहा है कि उसने एक दिन नशे मे घोड़े के साथ संबंध बनाए हैं।

जिसके बाद वह गर्भवति हो गई। महिला का कहना है कि अब वह घोडे के बच्चे को जन्म देने वाली है। इतना ही नहीं इस महिला का कहना है कि वह 12 सफ्ताह की गर्भवती है। उसका पेट जिस तरह से बढ़ रहा है लगता है कि उसके पेट मे घोड़े का बच्चा है।

क्योंकि उसका पेट दुगनी तेजी से बढ़ रहा है। महिला ने खुलासा करते हुए बताया है कि एक बार जब उसके पति ने जमकर शराब पी ली थी तो उसने हवस मे घोड़े के साथ संबंध बनाए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here