OMG!! जसलीन ने खोला राज, बिस्तर पर इतनी देर टिक पाते हैं अनूप जलोटा

0
109

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 का आगाज हुए चार हफ्ते बीत चुके है दिन बे दिन खेल में कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है।जी हां बता दें दरअसल पिछले हफ्ते ही अनूप जलोटा और जसलीन को नोमिनेट किया गया है।जिसके तहत दोनों को च्वॉइस दी गई थी कि दोनों में से किसी एक को घर से जाना होगा जी हां इसी के मुताबिक दोनों की आपसी सहमति के साथ ही अनूप जी ने घर से जाने का और जसलीन ने घर में रुके रहने का फैसला लिया है।

View this post on Instagram

Follow @biggboss12_offical #biggboss11 #biggboss12#bb12#salmankhan#shreesanth #shilpashinde#priyanksharma#beingsalmankhan#bollywood#vikasgupta#roshmibanik #nehapendse #karanvirbohra #deepakthakur #sapnachoudhary #kritiverma #jasleenmatharu #hinakhan #arshikhan #bigboss12 #biggboss#mtvroadies #manveergurjar #srishtyrode #mtvroadies #dipikakakar

A post shared by bigg boss 12 (@biggboss12_offical) on

जी हां अब बता दें क्योंकि ये बिग बॉस का घर है जहां कभी भी कुछ भी हो सकता है इस समय अनूप जलोटा बिग बॉस के सीक्रेट रुम में है।वही जसलीन घर में है।सबसे खास बात तो ये है इस समय अनूप जलोटा घर के सीक्रेट रुम से ही बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेट को देख रहे है जी हां जिसपर उनकी नजर सबसे ज्यादा जसलीन पर है।

ऐसे में जसलीन ने अनूप जलोटा के जाने के बाद कई बातें बोली है जिसके कारण अनूप और उनके प्यार के बीच कड़वाहट आ चुकी है बताना चाहेंगे दरअसल पिछले समय ही जसलीन वकील होने के नाते से रोमिल से अनूप की संपति के लिए कुछ पूछ रही थी जिसकी चर्चा रोमिल और दीपक गार्डन एरिया में कर रहे थे।

वही दूसरी तरफ जसलीन ने सुरभि से बात करते हुए कहा था कि उन्हें अनूप से कब और क्यों प्यार हुआ था इसके लिए जसलीन ने कहा- जलोटा की बिस्तर पर टाइमिंग बहुत अच्छी है शायद इसलिए ही मेरा दिल जलोटा पर आ गया है। जी हाँ जसलीन ने ये सब भले ही मजाक मजाक में कहा हो लेकिन उन्होनें यह भी कह दिया की जलोटा 8 मिनट तो रुक ही जाते हैं।

गौरतलब है जसलीन के हर एक कदम पर कैमरे से नजर रख रहे अनूप जलोटा को ये बात कितनी बुरी लग सकती है।इसी के साथ अनूप के घर से निकल जाने के बाद इस समय जसलीन शिवाशिष के साथ नजदीकियां बढ़ा रही है खैर देखते है दोनों की नजदीकियां आगे क्या मोड़ लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here