उमर अब्दुल्ला से थे खूबसूरत शादीशुदा एंकर निधि राजदान के सम्बन्ध, जानें वो सच

0
149

जयपुर। एनडीटीवी न्यूज़ एंकर निधि राजदान को शायद आप जानते हो, आपने उनको टीवी पर कई बार देखा होगा। आपको बता दे की निधि ने एक बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को अपने शो से जाने के लिए भी कहा था। बताया जाता है की उन्ही का जम्मू कश्मीर के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उम्र अब्दुला के साथ सम्बन्ध रहे है। बताया जाता है की उमर और निधि राजदान दोनों एक दुसरे से प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे।

इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट की माने तो निधि राजदान की शादी जब एक महशूर रेडियो जॉकी निलेश मिश्रा के साथ हुई उसकी बाद उन्हें उमर से प्यार हो गया और ये बात जब मिश्र को पता चली तो उन्होंने निधि को तलाक दे दिया। वेबसाइट का कहना है की इसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन वो शादी नहीं कर सके।

वेबसाइट ने लिखा है की उमर अब्दुला के पिता इस शादी के लिए राजी नहीं हुए क्यों निधि एक हिन्दू लड़की और प्रदेश में चुनाव आने वाले थे, इसलिए वो चुनाव से पहले एक हिन्दू बहु घर में नहीं लाना चाहते थे।

बताया जाता है की उसके बाद उनका प्यार वही खत्म हो गया और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ गए। आपको बता दे की जहां एक तरफ उमर अब्दुला ने राजनीती में नाम कमाया तो निधि ने भी पत्रकारिता जगत में काफी नाम कमाया। उनको 2011 में कम्युनिकेशन (इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिज्म) में अवॉर्ड मिल चूका है। इसके बाद उनको पत्रकारिता का रामनाथ गोयनका पुरस्कार भी मिल चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here