द गेम बनाम द डेड मैन के मैच का हुआ अधिकारिक रूप से एलान

0
171

इस बार का मंडे नाइट रॉ काफी शानदार रहा, क्योंकि इस हफ्ते रॉ में दो बड़े लिजैंड ने रिंग में वापसी की। जी हॉ हम बात कर रहें है। शॉन माइकल्स की और द अंडरटेकर की , रॉ में दोनो का काफी शानदार सैगमेंट भी हुआ और इसी दौरान फैंस इन दोनो को एक बार फिर मैच लड़ने के चैंट्स भी लगाए। जिससे पूरा एरिना गूंज उठा।

इसी दौरान उन्होने अपने और ट्रिपल एच के बीच होने वाले मैच को भी स्विकार किया है। जी हॉ दोस्तो एक बार फिर दो WWE के दिग्गज एक दूसरे का सामना करेंगे। ये मैच होगा सुपर शो डाउन में जो कि होने वाला है ऑस्ट्रेलिया में।

आपको बता दे रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 33 में अडंरटेकर को हराया था और हारने के बाद ये माना जा रहा था कि अंडरटेकर अब कभी रिंग में नजर नहीं आएंगे। लेकिन रेसलमेनिया 34 में जॉन सीना को हराकर एक बार फिर साबित कर दिया वो इस रिंग के राजा है और अपने से आदी उम्र के रूसेव को कास्केट मेैच में मात दी।

इससे पहले इन दोनो के बीच रेसलमेनिया 28 में मैच हुआ था और करीब 7 साल बाद ये दोनो आमने सामने होंगे और इस मैच को डैड मैन ने स्विकार भी लिया है। हाल ही में हुए रॉ में उन्होने ट्रिपल के खिलाफ मैच को स्विकारा और ट्रिपल एच को बुरी तरह मारने की धमकी दी। इस अंतिम मेैच में उन्हें चित्त करने की बात भी कही।

अब अगले हफ्ते रॉ के शो में ट्रिपल एच रिंग में आकर उनको जवाब देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here