ओडिशा के सीएम की पुलिस को चेतावनी, जनता के लिए काम करें या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहें

0
41

जयपुर।   उड़ीसा में अब वो सरकार यानी मेरी सरकारे कार्यक्रम शुरु करा है और इसके तहत कुछ ही दिनों पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आप सभी को साफ साफ शब्दों में कह दिया है कि पुलिस थाना प्रमुखों से कहा है कि वह जनता के लिए काम कर पुरस्कार प्राप्त करें अथवा दंडित होने के लिए तैयार हो जाएं.

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि नवीन पटनायक नहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग जारी करते हुए प्रदेश के सभी तीन सौ से भी ज्यादा पुलिस थानों के प्रमुखों से बातचीत करी है और बताया जा रहा है कि इस बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही है कि मेरी सरकार पहल के तहत मुख्यमंत्री पुलिस थानों में जाने वाले लोगों से सीधे तौर पर बात करें और उनसे प्रतिक्रिया ले वही सरकारी अस्पतालों के मामलों को लेकर भी मुख्यमंत्री ने ऐसा ही करने की बात कही है.

वही आपको बता दे कि नवीन पटनायक ने साफ तौर पर पुलिस अधिकारियों से कह दिया है कि 2 अक्टूबर जिस दिन गांधी जयंती देशभर में मनाई जाएगी उस दिन से शुरू हो रही इस योजना में प्रतिदिन 10 लोगों को फोन कॉल कर आ जाएगा और प्रतिक्रिया के आधार पर तत्काल रुप से कार्रवाई कराए जाने की भी बात उन्होंने कही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग बेहतर काम करेंगे उनकी सराहना होगी और जो नहीं करेंगे उनके खिलाफ कार्यवाही सरकार द्वारा करी जाएगी.

वह इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि हम करदाताओं के पैसे से प्रशासन का संचालन कर रहे हैं और हम जनता के पैसों से अपना वेतन लेते हैं.  आपको बता दें कि उन्होंने यह बताया है कि यह हमारा कर्तव्य है पुलिस थाने आने वाले लोगों के साथ हम सम्मानित तरीके से पेश आएं वहीं उन्होंने कहा कि हम उनकी शिकायतों को निपटाने के लिए पेशेवर नैतिक और मानवीय तरीकों से पेश आएंगे.

वह इसके अलावा नवीन पटनायक ने कहा है कि वह एक ऐसा परिवर्तन लाने की कोशिश कर रहे हैं जिसके तहत सरकार के जरिए मेरी सरकार के जरिए हासिल करने की कोशिश और इस कार्यक्रम के तहत लोगों के बीच में अपनी सरकार की लोकप्रियता बढ़ाने की कोशिश करी जाएगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here