NZVSIND:न्यूजीलैंड के सबसे लंबे गेंदबाज़ के आगे टीम इंडिया हुई बेबस, पहली पारी 165 पर ढेर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज़ काइल जैमीसन ने टीम इंडिया के खिलाफ पहली पारी में जमकर कहर बरपाया है, जिसके चलते टीम इंडिया की पारी वेलिंग्टन में 165 रनों पर ढेर हो गई । न्यूजीलैंड की ओर से 4 विकेट काइल जैमीसन ने लिए ,जबकि 4 विकेट ही टिम साउदी को मिले हैं और एक विकेट ट्रेंट बोल्ट ने लिया।

काइल जैमीसन की गेंदबाज़ी इसलिए भी अहम है क्योंकि उन्होंने भारतीय टीम के महत्वपूर्ण बल्लेबाज़ों को आउट करने का काम किया है। उन्होंने विराट कोहली, रहाणे, पुजारा और हनुमा विहारी जैसे विकेट लिए। न्यूजीलैंड की ओर से पहला टेस्ट मैच खेलने उतरे 6 फीट 8 इंच के इस तेज गेंदबाज़ ने टीम इंडिया की कमर तोड़ कर रख दी।

भारत के खिलाफ ही वनडे डेब्यू में प्लेयर ऑफ मैच बनाने वाले जैमीसन ने अपने पहले ही टेस्ट मैच में भी तहलका मचाया है । पहले मैच की पहली पारी में उन्होंने 16 ओवर की गेंदबाज़ी की और 39 रन देकर 4 अहम विकेट लिए। पहली पारी में ही भारत के खिलाफ कीवी गेंदबाज़ों ने जैसा प्रदर्शन किया है

उसके बाद विराट कोहली पर शिकंजा कसा हो गया है, मैच में बल्लेबाज़ों के नाकाम रहने के बाद भारतीय टीम दबाव में हैं और अब उस पर मैच गंवाने का खतरा मंडरा गया है, हालांकि मैच में टीम इंडिया वापस भी लौट सकती है। भारतीय गेंदबाज़ों को भी कमाल की गेंदबाज़ी करते हुए कहर बरपाना होगा ।गौरतलब है कि टेस्ट से पहले भारतीय टीम वनडे सीरीज को गंवा चुकी है और अब उस पर जीत का दबाव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here