NZ VS IND: आखिरी टेस्ट मैच से पहले प्लेइंग इलेवन को लेकर कप्तान कोहली ने दिए ये संकेत

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। वेलिंग्टन में पहला टेस्ट मैच 10 विकेट से गंवाने के बाद टीम इंडिया की निगाहें अब क्राइस्टचर्च में होने वाले आखिरी मुकाबले पर होंगी । बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 फरवरी से 4 मार्च के बीच सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया सीरीज ड्रॉ कराने के इरादे से उतरेगी।

आखिरी टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान देते हुए प्लेइंग इलेवन को लेकर संकेत दिए हैं। बता दें कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा था, यही नहीं पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी और इसके बाद पुजारा और कोहली भी बल्ले से नाकाम रहे।

पृथ्वी शॉ जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर उनकी आलोचना हुई थी हालांकि शॉ को लेकर मैच के बाद कोहली ने कहा था कि मेरा मानना है कि उसके आठ या दस बार इसी तरह से आउट होने के बाद हम बैठकर इस पर विश्लेषण कर सकते हैं मुझे नहीं लगता कि यह ऐसे खिलाड़ी के साथ न्याय होगा जो पहली बार विदेशी सरजमीं पर खेल रहा है और घरेलू धरती पर खेलने की तुलना में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग तरह के गेंदबाज़ी आक्रमण का सामना कर रहा हो।

विराट कोहली के बयान से यह साफ झलका है कि वह पृथ्वी शॉ पर भरोसा करने वाले हैं । ऐसे में माना जा रहा है कि आखिरी टेस्ट मैच में भी मयंक और पृथ्वी शॉ की ओपनिंग जोड़ी ओपनिंग कर सकती है । मौजूदा भारतीय टीम शुभमन गिल भी एक ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो ओपनिंग कर सकते हैं पर अब तक उन्हें एक भी मैच में प्लेइँग इलेवन में मौका नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here