WWE NXT परिणाम: कासीयूस ओहनो बनाम कोना रीव्स

0
107

नमस्कार दोस्तो, आप सब बेसब्री से इंताजर कर रहे होंगे, WWE NXT के एपिसोड का, जो कि शुरू होने वाला ही थोडी है देर में। हम सबको NXT हमेशा ही सरप्राइज करता है और हो सकता है इस बार भी ये कुछ ऐसा ही करें।

तो आइए चलते है NXT के एपिसोड की तरफ, जहां WWE के आने वाले सुपरस्टार एक दूसरे को अपना दम दिखाएंगे। कल हुए NXT के एपिसोड में चार मैच हुए, जो कि बहुत ही शानदार थे आइए एक नजर डालते है इसके परिणाम पर।

एपिसोड का पहला मैच था कासीसोस ओहना बनाम कोना रीव्स के बीच जो कि एक नॉन टाइटल मैच था। दोनो एक दूसरे के सामने खड़ी है, मैच के लिए बेल बज गई है और दोनो एक दूसरे को लॉक कर लिया है। ओहना ने रिविस को कॉर्नर में फैंक दिया है।

रिविस ने ओहना को पुश किया और ओहना ने रिविस के साथ कुछ तो गलत किया है। रिविस ने ओहना को उनकी पीठ पर मारा और मारकर उन्होने कहां की वो बेस्ट है। ओहना ने पलटवार करते हुए चाटा मारा और उनके सर पर घुटने से मारा।

रिविस ने मैच में वापसी करते हुए अपरकट मारा और अब टर्नबकल मारा। जिससे रिविस रोप के पास जाकर गिर गई है। रिविस ने ओहना को को उपर उठा लिया लेकिन ओहना अपने कदमों पर आई और रोलअप करके मैच अपने नाम कर लिया।

विजेता: कासीयूस ओहनो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here