WWE NXT परिणाम 2018- रिचोचेट बनाम एडम कोल बनाम पेटे ड्यून

0
622

नमस्कार दोस्तो, आप सब बेसब्री से इंताजर कर रहे होंगे, WWE NXT के एपिसोड का, जो कि शुरू होने वाला ही थोडी है देर में। हम सबको NXT हमेशा ही सरप्राइज करता है और हो सकता है इस बार भी ये कुछ ऐसा ही करें।

तो आइए चलते है NXT के एपिसोड की तरफ, जहां WWE के आने वाले सुपरस्टार एक दूसरे को अपना दम दिखाएंगे। कल हुए NXT के एपिसोड में 2 मैच हुए, जो कि बहुत ही शानदार थे आइए एक नजर डालते है इसके परिणाम पर।

एपिसोड का अगला मैच था रिचोचेट बनाम एडम कोल बनाम पेटे ड्यून के बीच जो की नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच हैं । तीनो सुपरस्टार का इंतजार हो रहा है और लिजिए तीनो सुपरस्टार रिंग में एक एक करके आ गए है और मैच के लिए बेल बज गई है और मैच की शुरूआत हो गई है और तीनो ने एक -दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया है।

 

अब ड्यून और रिचोचेट ने मिलकर कोल पर हमला कर दिया हैं, ड्यून ने रिचोचेट को रिंग के कॉर्नर में भेज दिया हैं और कोल ने ड्यून के साथ यह ही किया और कोल ने रिचोचेट को ड्यून के उपर पुश किया लेकिन ड्यून फ्लोर पर गिर गए हैं।

रिचोचेट ने ड्यून को चिढाने लग गए है और इससे गुस्सा खाकर ड्यून ने कोल पर वार किया और लेकिन कोल ने ड्यून और रिचोचेट को फ्लोर पर गिरा दिया हैं। कोल ने ड्यून को लॉक कर लिया है, लेकिन ड्यून ने कोनी से कोल के के हैड पर मारा और अब रिचोचेट और ड्यून मैच में बाकी रह गई हैं और रिचोचेट ड्यून को मारने जा रही है लेकिन उन्होने अपने आप को बचा लिया हैं। रिचोचेट ने ड्यून को ड्रॉप किक मारी और अब अपने घुटने से रिचोचेट को मार रही हैं।

तीनो के बीच काफी शानदार चल रहा हैं और फैंस भी काफी मजा ले रहें हैं, लेकिन दोस्तो इस चैंपियनशिप को अपने नाम करना इतना आसान नहीं हैं। तीनो ही काफी थक गए है और अभ चैंपियन रिचोचेट भी अपने टाइटल  बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मैच में वापसी करते हे कोल ने ड्यून को क्लोजलाइन मार दिया हैं। लेकिन रिचोचेट ने ड्यून को स्प्रिंगबोर्ड 450 मार दिया हैं और रिचोचेट ने ड्यून को पिन करके मैच को अपने नाम किया हैं।

विजेता- रिचोचेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here