अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 06 जुलाई का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।1. आज आपकी सकारात्मक सोच जीवन में प्रगति लेकर आएगी। आपको कुछ प्रतिस्पर्धा तथा द्वेष का सामना भी करना पड़ सकता हैं इसका आपकी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ सकता हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग गुलाबी हैं।

2. आज रोमासं भरा दिन होने वाला हैं प्रेमी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकता हैं सरकारी मामलों में आज आपको सफलता प्राप्त हो सकती हैं विवाह के योग बन रहे हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग लाल हैं।

3. बहुत अधिक मानसिक दबाव और थकान परेशानी की वजह बन सकता हैं सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए आराम करना आपके लिए जरूरी हैं वाहन सुख आज प्राप्त होगा। शुभ अंक 44, शुभ रंग सफेद हैं।

4. आज आप अपने लक्ष्य को प्राथमिकता देंगे। अपने प्रियजनों के साथ समय गुजार सकते हैं धन संबंधी मामलों में चिताएं दूर होंगी। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग भूरा हैं।

5. कोई भी फैसला लेने से पहले दूसरों की जरूरतों को समझने की कोशिश करें। वरना लोग भड़क सकते है अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। शुभ अंक 1, शुभ रंग पीला हैं।

6. आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई खुशियों का पल लेकर आएगा। धन निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा हैं पुराने मित्रों से आज मुलाकात कर सकते हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग लाल हैं।

7. अचानक से आए खर्चे आपका भार बढ़ा सकते हैं शाम को साथियों के साथ समय अच्छा बीतेगा। सोशल मीडिया पर अपनी फोटो अपडेट कर सकते हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग क्रीम हैं।

8. आज आपकी मुलाकात अपने प्रियतम से हो सकती हैं आप प्रसन्न और हल्का महसूस करेंगे। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। सोशल विजिट हो सकती हैं संतान के साथ वक्त गुजारेंगे। शुभ अंक 21, शुभ रंग बैंगनी हैं।

9. आज दिन संतोषकारी रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य कर सकते हैं। आज आप अपनी चीजों का ध्यान रखें उनके खोने या चोरी होने की संभावना हैं कारोबार में सफलता हो सकती हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग गोल्डन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here