अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 05 जुलाई का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन तरक्की का हैं आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आपके किए गए कार्यों में सफलता जरूर मिलेगी। किसी भी प्रकार के झगड़े को सुलझाने के लिए समय ठीक हैं शुभ अंक 18, शुभ रंग गोल्डन हैं।

2. परिवार के लोग आपका साथ दे सकते हैं हर तरफ खुशियों का माहौल बना रहेगा। आप कपड़े, गिफ्ट, आभूषण आदि की खरीदारी में आज व्यस्त रह सकते हैं शुभ अंग 7, शुभ रंग ग्रे हैं।

3. आज का दिन अनुकूल नहीं हैं चोट लग सकती हैं सरकारी नौकरी में अड़चने आएंगीं जोखिम भरे कार्यों से बचें। आर्ट व म्यूजिक की ओर रूझान हो सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग नीला हैं।

4. धन सम्पत्ति और प्रेम संबंधों में ज्यादा आजादी न लें। गैर कानूनी कार्यों से बचें। नए कार्यों को आयाम देने की कोशिश करें। आज प्रेमी के साथ डेट पर जा सकते हैं शुभ अंक 6, शुभ रंग गुलाबी हैं।

5. आज मन को शांत रखें। पैसो से जुड़ा नुकसान हो सकता हैं। मानसिक तनाव रहेगा। कोई नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ हैं परिवार में जिम्मेदारी बढ़ेंगी। शुभ अंक 3, शुभ रंग नीला हैं।

6. कारोबार में उतार चढ़ाव का समाना करना पड़ सकता हैं आज आप अपनी वाणी से अपने पार्टनर का दिल जीत सकते हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग क्रीम हैं।

7. आज आप अपने क्रोध पर काबू रखें। अपनी अनैतिक इच्छाओं पर विराम लगाएं। अपने मन को संयमित कर सकते हैं समय खराब हैं आपके विरोधी हावी हो सकते हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग मेजेन्टा।

8. आज कारोबार में व्यस्तता बनी रह सकती हैं चीजों की खरीदारी कर सकते है पुराने मित्रों से आपकी मुलाकात हो सकती हैं दिन सामान्य होने वाला हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग लेमन हैं।

9. आने वाले समय में जीवन में जोखिम उठाने के लिए तैयार रहे। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं घरेलू चीजों की खरीदारी भी आज आप कर सकते हैं शुभ अंक 18, शुभ रंग सफेद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here