Numerology prediction: यहां पढ़ें 30 नवंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा होने वाला हैं काम काज की अधिकता हो सकती हैं कुछ लोगों की आय के स्त्रोत में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग मेजन्टा हैं।

2. आज आपकी सेहत ठीक नहीं लगेगी और जुकाम, बुखार भी हो सकता हैं गर्म कपड़ें पहनें। आपको अपने फैसलों में किसी दूसरे का दखल पसंद नहीं आएगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग फिरोजी हैं।

3.विवाद या क्लेश से आज आपको बचना होगा। बच्चों की ओर से परेशानी आज बढ़ सकती हैं घर से जुड़ी चीजों की आज आप खरीदारी भी कर सकते हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग नीला हैं।

4. इन्टरव्यू के लिए आज आपको कॉल आ सकती हैं बॉस से संबंध बेहतर रहेगे। विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम आज अच्छा रहेगा। प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन हो सकता हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग भूरा हैं।

5. आज का दिन आपके लिए बेहतर होने वाला हैं सभी अधूरे काम काज पूरे हो सकते हैं आज आप थकान महससू कर सकते हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 1, शुभ रंग वायलेट हैं।

6. आपके द्वारा बनाई गई प्रजेन्टेशन सबको पसंद आ सकती हैं वैवाहिक दम्पत्ति कहीं बाहर घूमने का आज प्लान कर सकते हैं कुछ लोगों को परेशान हो सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग नीला हैं।

7. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं कुछ जातकों के मान सम्मान पर आज पश्न किए जा सकते हैं कारोबार में पार्टनर का सहयोग मिल सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग सफेद हैं।

8. धार्मिक यात्रा पर आज आप जा सकते हैं कोई पुस्तक आदि भी खरीद सकते हैं कानूनी अड़चने धीरे धीरे कम हो सकती हैं कार्य के कई अवसर आपको प्राप्त होंगे। शुभ अंक 23, शुभ रंग बैंगनी हैं।

9. आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं परिवार और मित्रों के साथ आज वक्त गुजार सकते हैं मनोरंजन पर अधिक खर्च आज कर सकते हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग नारंगी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here