Numerology prediction: यहां पढ़ें 24 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आपके आर्थिक परिणाम आज बेहतर हो सकते हैं आपकी निंदा हो सकती हैं आज काम पर नजर बनाए रखें कोई गड़बड़ी हो सकती हैं संतान के प्रति आपको विशेष ध्यान देना होगा। शुभ अंक 12, शुभ रंग पीला हैं।

2. कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं कार्यक्षेत्र में उपलब्धियां मेहनत केअनुरूप मिल सकती हैं बनाई गई योजनाएं आज आपको सफलता दिला सकती हैं काम पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 3, शुभ रंग लेमन हैं3. आज आपको सम्मान मिलेगा। परिवार में सहयोग की भावना विकसित होगी। कारोबार में आज आपको सफलता प्राप्त होगी। अत्यधिक लोन आदि लेने से बचें। आज के दिन किसी भी तरह के सहयोग की अपेक्षा न करें। शुभ अंक 11, शुभ रंग नीला हैं।

4. आज का दिन आपके लिए शुभ होने वाला हैं दिन जमीन जायदाद औरवाहन संबंधी मामलों के लिए भी अच्छा साबित हो सकता हैं कुछ लोग नया वाहन भी खरीद सकते हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग ब्राउन हैं।

5. आपकी रचनात्मक प्रतिभा आज खुलकर लोगों के सामने आयेगी। लोगो को आपका काम पसंद आएगा। अध्यात्मिक क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती हैं दूसरों की सहायता के लिए आगे आ सकते हैं शुभ अंक 14, शुभ रंग केसरिया हैं।

6. जीवनसाथी से सकारात्मक रिश्ते बने रहेंगे। मेहमानों का आगमन हो सकता हैं संतान की शिक्षा अध्यान को लेकर जो चिंता पिछले समय से चली आ रही थी वह समाप्त हो सकती हैं शुभ अंक 10, रंग गुलाबी हैं।

7. आज कुछ कष्ट हो सकता हैं सहकर्मी से अनबन हो सकती हैं आपकी प्रतिष्ठा कुछ समय के लिए ऊपर रहेगी। विदेश की यात्रा हो सकती हैं परिवार के लोगों से विरोध का सामना करना पड़ सकता हैं शुभ अंक 15, शुभ रंग लाल हैं।

8. घर का वातावरण शांतिपूर्ण रहेगा। सहकर्मियों से बनाकर चलें। कार्यक्षेत्र में अपने प्रयासों को लेकर मन में संतोष रहेगा। सोशल मीडिया पर अधिक वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 44, शुभ रंग ग्रे हैं।

9. प्रियतम से आज मुलाकात आपके रिश्तों में रंग लायेगी। विवाह योग बन सकते हैं कार्यलय में आपको नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती हैं कलात्मक कार्यों में रुचि रहेगी। शुभ अंक 23, शुभ रंग हरा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here