Numerology prediction: यहां पढ़ें 16 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1.आपकी मेहनत का आज आपको अधिक लाभ मिल सकता हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों का सहयोग भी आज आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग गुलाबी हैं।

2. आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं आलस्य भी हो सकता हैं बच्चों पर खर्चा कर सकते हैं कार्य क्षेत्र में मेहनत करेगे। आपकी सूझबूझ हर परेशानी का हल ढूढ़ लेंगे। शुभ अंक 22, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रह सकती हैं कार्य में तेजी देखने को मिल सकती हैं परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग लेमन हैं।

4. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन खास होने वाला हैं जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं कार्य की अधिकता भी बनी रहेगी। विद्यार्थियों को मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा। शुभ अंक 23, शुभ रंग हरा हैं।

5. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं। जमीन जायदाद के लेन देन की बातें हो सकती हैं कारोबार में लाभ प्राप्त होगा। परिजनों के साथ समय बिताएंगे। शुभ अंक 1, शुभ रंग लाल हैं।

6. आज के दिन आप दूर की यात्रा पूर्ण कर सकते हैं किसी रिश्तेदार से मिलना हो सकता हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 45, शुभ रंग सफेद हैं।

7. आपका मूड आज अच्छा बना रह सकता हैं घर में धार्मिक कार्य भी पूरा हो सकता हैं बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। खर्चे में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 15, शुभ रंग ग्रे हैं।

8. आज आपके मनोबल में वृद्धि हो सकती हैं नए लोगों से सम्पर्क हो सकता हैं सरकारी काम काज में तेजी देखने को मिलेगी। रिश्तेदारों से कोई खुशखबरी भी मिल सकती हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आज का दिन आपके लिए बढ़िया होने वाला हैं कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल होगी। सालों से अटका पड़ा धन भी प्राप्त हो सकता हैं काम की योजना बना सकते हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग बैंगनी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here