अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 15 अगस्त का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. पति पत्नी में विवाद हो सकता हैं आज क्रोध न करें आप अपना स्वयं ही नुकसान कर सकते हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं विद्यार्थियों का दिन आज अच्छा होने वाला हैं शुभ अंक 13, शुभ रंग लेमन हैं।

2. आज का दिन सर्वोत्तम शाग्यशाली हैं नौकरी लग सकती हैं या आपका प्रमोशन भी हो सकता हैं आज आप निवेश कर सकते हैं जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 8, शुभ रंग गोल्डन हैं।

3. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं। कोई लाभ भी प्राप्त होगा। आफिस में शत्रुता रखने वाले बहुत ही मित्रवत व्यवहार आज कर सकते हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग गुलाबी हैं

4. प्रेम प्रसंग में आज आपको सफलता मिल सकती हैं मनोबल अच्छा बना रहेगा। माता पिता व संतान का पूरा साथ प्राप्त होगा। कारोबार में सामान्य लाभ होगा। शुभ अंक 7, शुभ रंग काला हैं

5. गलतफहमी के चलते पति पत्नी में आज अनबन हो सकती हैं ससुराल पक्ष से भी परेशानी आ सकती हैं कार्य की अधिकता आपको चिंता में डालेंगी। दिन सामान्य हैं शुभ अंक 18, शुभ रंग नीला हैं

6. आज धन निवेश के लिए दिन अच्छा हैं आपको लाभ मिल सकता हैं आपकी मेहनत का श्रेय आपको मिल ही प्राप्त होगा। वाणी अच्छी रखें, सरकारी काम में सफलता मिलेगी। शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं।

7. आज नए संबंध बनेंगे जो आगे चलकर आपको लाभ दिला सकते हैं भाई से या किसी कर्मचारी से आज कहासुनी हो सकती हैं धन खर्चों हो सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग ग्रे हैं।

8. आज दिन व्यस्तता से भरा होने वाला है कुछ लोगों का पैसा भी आज अटक सकता हैं सरकारी काम भी अधूरे रह सकते हैं माता पिता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 4, शुभ रंग सिल्वर हैं।

9. विद्यार्थियों को आज शिक्षा के परिणाम अच्छे मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकता हैं परिवार और मित्रों का साथ प्राप्त होगा। घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग बैंगनी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here