अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 13 अगस्त का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज के दिन मित्रों से सचेत रहने की जरूरत हैं उनसे आपको हानि होने की सम्भावना हैं आर्थिक रूप से कोई नया काम न करें दिन अच्छा नहीं हैं शुभ अंक 6, शुभ रंग हरा हैं।

2. आज व्यर्थ की बातचीत में आपका वक्त खराब हो सकता हैं प्रभावशाली व्यक्तियों का पूरा सहयोग लेना चाहिए। जिससे आपकी उन्नति हो, दिन सामान्य हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग काला हैं।

3. पुराने प्रेम संबंध आज प्रबल हो सकते हैं रिश्तेदारों से गलत सहयोग मिल सकती हैं सावधान रहने की जरूरत हैं हर विषय पर खुद विचार करें दूसरों की सलाह न लें। शुभ अंक 55, शुभ रंग नीला हैं 4. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं सोच समझकर अपने भविष्य के बारे में फैसला करें। साझेदारी से करोबार में लाभ मिल सकता हैं संतान की कमी पूरी होगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग ग्रे हैं।

5.यात्रा भ्रमण पर आज आप जा सकते हैं शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत हैं आज किसी नई कारोबार की योजना भी बन सकती हैं अधिक व्यस्तता बनी रह सकती हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग पीला हैं

6. पूरे दिन आप खुद को ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं मन प्रफुल्लित रहेगा। दिन लाभ भरा होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों से छुटकारा प्राप्त हो सकता हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आप अधिक स्पष्टवादी हैं इसलिए विचारों का विशेष ध्यान रखें। आज मन मनोरंजन में अधिक लग सकता हैं वाहन चलते वक्त सावधानी जरूर बरतें। दुर्घटना होने का खतरा बना रहेगा। शुभ अंक 33, शुभ रंग सफेद हैं।

8. आज अपनी वाणी व क्रोध से बचें सम्पत्ति को लेकर झगड़ा हो सकता हैं अपने शब्दों पर विचार करके दूसरों से बहसबाजी करें आज निवेश के लिए दिन अच्छा नहीं हैं शुभ अंक 50, शुभ रंग सुनहरा हैं

9. प्रेम के नये संबंध बन सकते हैं मोबाइल पर पार्टनर के साथ बात नहीं हो पायेगी। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं। आज कुछ युवक युवतियों का दिल भी टूट सकता हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग सिल्वर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here