अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 7 अप्रैल का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक किसी भी मनुष्य का शुभ अंक उस मनुष्य के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं। जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं तो आज हम आपके मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं, तो आइए जानते हैं।

1— आज मिजाज रंगीन रहने वाला हैं खुद को आज ऊर्जा से भर महसूस कर सकते हैं ज्यादा उत्साहित होकर कोई गलत फैसला न लें कार्य में सफलता प्राप्त होगी। सेहत की तरफ आपको सतर्क रहने की जरूरत हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग सफेद।

2— बिना किसी कारण किसी से न उलझें। दिन सामान्य बना रहेगा। राजनीति में सफलता प्राप्त हो सकती हैं विवाहित जोड़ों के लिए सार्थक हैं नए मित्र या प्रेम संबंध बन सकते हैं शुभ अंक 25, शुभ रंग सिल्वर। 3— आज ऊर्जा से भरे रह सकते हैं उच्च शिक्षा ग्रहण करने के इच्छुक विद्यार्थियों को अच्छी खबर मिल सकती हैं विदेशी कंपनी में कार्यरत जातकों के लिए आज का दिन बेचैनीभरा हो सकता हैं शुभ अंक 32, शुभ रंग नीला हैं।

4— हर चीज का आंकलन करना आपकी आदत हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें आज कार्य की अधिकता हो सकती हैं पति पत्नी में झगड़ा हो सकता हैं शक के कारण प्रेमी से दूरियां बढ़ सकती हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग ग्रे हैं।

5— कार्य क्षेत्र में नए प्रोजेक्ट पर कार्य कर सकते हैं आज आपका दिन प्रेम और आनंद से भरा हो सकता हैं। पार्टी में खानपान का पूर आनंद लेंगे। सेहत पर ध्यान रखें। शुभ अंक 10, शुभ रंग लेमन हैं।

6— आज आप क्रोध पर काबू रखें, वरना काम बिगड़ सकता हैं भौति सुख सुविधाओं के संसाधनों की प्राप्ति हो सकती हैं आर्थिक मजबूती देखने को मिल सकती हैं, जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग पीला हैं।

7— जीवनशैली को सुचारू रूप से व्य​वस्थित करने की जरूरत हैं आज सारी स्थितियां आप के विरूद्ध हो सकती हैं, कुछ खराब आदतों की वजह से रिश्ता ​बिगड़ सकता हैं शुभ अंक 27, शुभ रंग क्रीम हैं।

8— प्रापर्टी डील हो सकती हैं रोजमर्रा के कार्यों में समय बीतेगा। आपकी मेहनत का आज आपको फल प्राप्त हो सकता हैं रूके कार्य शुरू होंगे शुभ अंक 21, शुभ रंग सिल्वर हैं।

9— आज का दिन आपके पक्ष में होगा। व्यापार में मायूसी हाथ लगेगी। अपने अधिकारों की लड़ाई में आपकी जीत होगी। पिता के साथ अनबन हो सकती हैं, शुभ अंक 10 शुभ रंग पीला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here