Numerology prediction: यहां पढ़ें 04 मार्च का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक परिणाम लेकर आ रहा हैं कार्य योजनाएं में वृद्धि से आपको सफलता हासिल हो सकती हैं संतान का पूरा सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग पीला हैं।

2. आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं सरकारी कार्य जैसे पेंशन, बीमा आदि में आपको सफलता मिल सकती हैं वाद विवाद करने से आज आपको बचना होगा। शुभ अंक 7, शुभ रंग गुलाबी हैं।

3. लाभकारी योजनाएं आज बन सकती हैं अविवाहितों के विवाह की बात चीत हो सकती हैं भौतिक सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 50, शुभ रंग नीला हैं।

4. आज का दिन लाभकारी होने वाला हैं आप परोपकार, समाज, कार्य आदि में अत्यध्किा व्यस्त नजर आ सकते हैं आपके सपने कुछ हद तक सच हो सकते हैं रोमांस के लिए आज का दिन बढ़िया हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग जामुनी हैं।

5. सरकारी योजनाएं आज आपको सफलता दिला सकती हैं अपने प्रियतम से आप नाराज भी हो सकते हैं कार्य के पूरा होने में थोड़ा वक्त लग सकता हैं काम में देरी हो सकती हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग बैंगनी हैं।

6. सामाजिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा में आज वृद्धि हो सकती हैं पार्टी का कार्यक्रम भी बन सकता हैं नऐ रिश्ते बनाने के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। शुभ अंक 2, शुभ रंग सुनहरा हैं।

7. आप नई वस्तुओं की खरीदारी भी आज कर सकते हैं किसी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं जो आपका फायदा उठाने की कोशिश कर सकती हैं मन में शांति बनी रह सकती हैं शुभ अंक 56, शुभ रंग लाल हैं।

8. किसी गंभीर मुद्दे पर आज चर्चा हो सकती हैं रूके हुए कार्यों को लेकर कुछ नए अवसर हाथ लगेंगे, जिससे आपके उत्साह में वृद्धि हो सकती हैं टैक्स आदि संबंधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग सिल्वर हैं।

9. जो बदलाव आप अपने कार्यस्थल में लाना चाहते हैं उनपर अमल करने का सही समय हैं लम्बे समय से खराब चह रहे प्रेम संबंध में भी आज आपके सुधार हो सकता हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग मेजेन्टा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here