अंकज्योतिष 2020: यहां पढ़ें 3 जून का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।1— प्रेमियों के लिए आज का दिन रोचक होने वाला हैं प्रियतम के साथ दिन गुजार सकते हैं परिवार के सहयोग से आपके भविष्य की योजनाओं में सफलता प्राप्त हो सकती हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग नीला हैं।

2— आत्म सम्मान और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती हैं, व्यापार में नई योजनाओं से लाभ मिल सकता हैं आपकी बुद्धिमत्ता की तारीफ होगी। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग सफेद हैं। 3— आपकी स्मार्टनेस से आपको फायदा मिल सकता हैं जरूरत है समय के साथ बदलने और चलने की। काफी दिनों से अगर आप मानसिक तनाव की स्थिति झेल रहे हैं ​तो वो आज कम होगी। शुभ अंक 41, शुभ रंग लाल हैं।

4— आपके द्वारा की गई मेहनत आज असर दिखा सकती हैं आपको सफलता मिल सकती हैं रुके हुए कार्य सम्पन्न होंगे। सुखद और लाभदायक यात्रा संभव हो सकती हैं शुभ अंक 8, शुभ रंग ब्लू हैं।

5— आज का दिन अच्छा बना रह सकता हैं माता का साथ मिल सकता हैं प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो बात नहीं बनेगी। मित्रों की बातों में न आएं। अपने दिमाग से विश्लेषण करें। शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6— स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। मन विचलित हो सकता हैं और दिमाग चंचल। लोगों की बातों में आ सकते हैं पुरानी चलती आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं धन लाभ की संभावना हैं शुभ अंक 19, शुभ रंग हरा हैं।

7— आज का दिन खुशियों भरा हो सकता हैं प्रोपर्टी से लाभ मिल सकता हैं, आय में बढ़ोत्तरी आ सकती हैं नई जानकारी से लाभ प्राप्त होगा। राजनीति में पदोन्नति हो सकती हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर हैं।

8— परिवार के लिए सोच समझ कर निर्णय लें। जल्दबाजी में लिए गए निर्णयों से नुकसान हो सकता हैं यात्रा में भी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं अचानक आपके विरोधी उभर सकते हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग नीला हैं।

9— परीक्षा में सफलता हासिल हो सकती हैं भाईयों में विवाद हो सकता हैं आर्थिक अवस्था बेहतर हो सकती हैं कोर्ट कचहरी के फंसे हुए मामले आज सुलझ सकते हैं शुभ अंक 33, शुभ रंग क्रीम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here