Numerology prediction: यहां पढ़ें 01 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होने वाली हैं मगर खर्चों में वृद्धि संभव हैं महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अनुभवी लोगों की सलाह जरूर लें कार्य पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग पीला हैं।

2. आज सोशल मीडिया पर आप कुछ अधिक ही सक्रिय रहेंगे। किसी के साथ वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकता हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रहेगी। शुभ अंक 11, शुभ रंग जामुनी हैं।

3. आज का दिन आपके लिए बेहतर होने वाला हैं कारोबार में तरक्की के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं। प्रेमी से आज अपने दिल की बात कर सकते हैं शुभ अंक 22, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4. मित्रों की संख्या बढ़ सकती हैं काम में जल्दबाजी करना आपको आज भारी पड़ सकता हैं अगर प्रतियोगिता में भाग लें रहे हैं तो परिणाम आपको उत्तम मिल सकता हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग सिल्वर हैं।

5. कारोबार में लाभ की प्रबल संभावना हैं किसी ​अप्रिय घटना से मन दुखी हो सकती हैं। परिवार में सहयोग का वातावरण बना रहेगा। किसी खास मित्र से मुलाकात कर सकते हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग बैंगनी हैं।

6. परिवार के सदस्य की किसी बात से आहत होंगे। ध्यान रखें किसी वस्तु की खरीददारी में ठगे जा सकते हैं दिन आज सुस्त बना रहेगा। आपको बहुत आलस्य आयेगा। शुभ अंक 20, शुभ रंग लाल हैं।

7. आज का दिन भाग्य आपका साथ देगा। सोच ​विचार कर आज बोलें। अधिक बोलने की वजह से आप कहीं फंस सकते हैं इसलिए काम बोलना बेहतर होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग ग्रे हैं।

8.आज का दिन आपके लिए भाग्य लेकर आएगा। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं सेहत अच्छी हो सकती हैं आज पुराने मित्रों से भी आप मुलाकात कर सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग सफेद हैं।

9. आज किसी कारण से मन अशांत बना रह सकता हैं वैवाहिक जीवन के लिए दिन अनुकूल होने वाला हैं सभी से मधुरता से बात करें कारोबार में लाभ प्राप्त होगा। शुभ अंक 21, शुभ रंग फिरोजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here