Numerology prediction: यहां पढ़ें 01 दिसंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

0

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं अटके कार्यों में सफलता हासिल होगी। नौकरी में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती हैं कारोबार में आशातीत लाभ हो सकता हैं शुभ अंक 5, शुभ रंग केसरिया हैं।

2. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं प्रेम के मामले में साथी से तकरार संभव हैं। कार्य क्षेत्र में परेशानी हो सकती हैं आर्थिक दबाब भी बना रह सकता हैं शुभ अंक 13 शुभ रंग सफेद हैं।

3. कारोबार में अल्प लाभ हो सकता हैं स्वास्थ्य भी आपका नरम बना रहेगा। आज का समय आप मित्रों, रिश्तेदारों के साथ गुजार सकते हैं कार्य में देरी हो सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग नीला हैं।

4. प्रभावशाली लोगों से आज आपका परिचय हो सकता हैं विकास के नए मार्ग मिलेंगे। अटका धन भी आपको आज प्राप्त हो सकता हैं व्यवसाय में लाभ होगा। शुभ अंक 55, शुभ रंग पीला हैं।

5. आज का दिन मिलाजुला होने वाला हैं आज कोई हैरान करने वाला समाचार आपको मिल सकता हैं आर्थिक परेशानियां बनी रह सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग गोल्डन हैं।

6. आज राजकाज में सफलता हासिल हो सकती हैं सरकारी क्षेत्र में आपको लाभ मिल सकता हैं कारोबार में सुधार होगा। मन प्रसन्न बना रह सकता हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग हरा हैं।

7. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं। अपनों से मिलकर आज दिल को सुकून मिल सकता हैं सरकारी काम अटक सकते हैं धार्मिक रूचि बढ़ेगी। शुभ अंक 9, शुभ रंग पिंक हैं।

8.व्यावसायिक लाभ आज उत्तम रहेगा। आज के दिन बहसबाजी करने से आपको बचना होगा। आर्थिक परेशानियों से भी राहत मिल सकती हैं मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 51, शुभ रंग ग्रे हैं।

9. आपको आज प्रभावी व्यक्ति का सहयोग मिल सकता हैं कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी। व्यवसाय में लाभ होगा। मन अशांत बना रह सकता हैं किसी खास रिश्तेदार से भेंट कर सकते हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग सिल्वर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here