अंकज्योतिष : आपके लिए 15 जुलाई का लकी नंबर और शुभ रंग

0

जयपुर।  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जाता है। जिसे हम मूलांक के रुप में जानते हैं। मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता है। आज हम आपके मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा रहेगा।

1 –
व्यापार व कारोबार में नये संम्पर्क बनेंगे। पुराने कार्यो को निबटने के लिए सही दिन है। दिन ऊर्जा से भरा होगा। रचनात्मक कार्य करेंगे। परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। उनके साथ घूमने जा सकते हैं।

2
विवाह योग्य व्यक्तियों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी। हर मुश्किल परिस्थिति में आप अपने परिवार को साथ में खड़ा पायेंगे। पति-पत्नी में आपसी तालमेल व सामंजस्य बना रहेगा। प्रेमी के साथ डेट पर जा सकते हैं।

3
आज संतान की शिक्षा, कालेज का चयन, विषय का चयन, कैरियर आदि को लेकर असमंजस बना रहेगा। जल्दबाजी में निर्णय न ले आपको नौकरी व प्लेसमेंट के प्रस्ताव मिल सकते हैं। बीमारी पर खर्च की भी संभावना है।

4
व्यापार में किसी को भी उधारी न करें, धन निवेश पर विचार करें या सलाह लें। अगर आवश्यक परिस्थिति में करना पड़े तो चेकों का आदान-प्रदान करें। किसी रिश्तेदार से सम्बन्धित कोई अप्रिय समाचार प्राप्त हो सकता है।

5
आज आपकी व्यावसायिक या विभागीय जानकारी लीक हो सकती है। सतर्क रहें। नये लोगों पर विश्वास कम करें। प्रतिस्पर्द्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। प्रेमी – प्रेमिका में रूठना मनाना चल सकता है। प्रेम संबन्धों में मर्यादा का ध्यान रखें नहीं तो साथी खफा हो सकता है।

6
प्रेमी- प्रेमिका से मुलाकातों का सिलसिला चलता रहेगा। साथ यात्रा कर सकते हैं। शुभ योग हैं। नौकरी में पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है खान-पान पार्टी में समय बीतेगा। अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

7
आज आप योग्यताओं और क्षमताओं का भरपूर इस्तेमाल करेंगे तो सफलता मिलेगी। आप की तर्क शक्ति अच्छी है लोगो को प्रभावित करेंगे। लोग सहयोग देंगे। राजनीति में आपका संपर्क, संबन्ध बड़े-बड़े लोगों से होगा। प्रेमी में आपसी मतभेद रह सकता है।

8
सरकारी क्षेत्र में अटके व लंबित पड़े काम किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से आगे बढ़ेंगे। अचानक धन लाभ हो सकता है काम के सिलसिले में आपको बाहर जाना पड़ सकता है। छात्र अपने लक्ष्य पर ध्यान देंगे तो परीक्षा में सफलता मिलेगी। सेहत अब बेहतर होगी।

9
चोट लग सकती है या बीमार पड़ सकते हैं। घरेलू स्तर पर आपके फैसले जीवन शैली में बदलाव लायेंगे। आत्मविश्वास के कारण व्यापार में लाभ के आसार बनेंगे और मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here