अंक ज्योतिष 2020: नए साल में ये अंक वाले रहें सावधान, परेशानियों से जूझते बीतेगा साल

0

नया साल आने में अब कुछ ही समय बचा हुआ हैं ऐसे में आज हम आपको नए साल से जुड़े अंक ज्योतिष के बारे में बताने जा रहे हैं अंक ज्योतिष के हिसाब से साल 2020 राहु का साल हैं। इसलिए नए साल में सभी मूलांको पर राहु का असरल देखने को मिल सकता हैं ज्योतिष अनुसार राहु ग्रह के शुभ प्रभाव से मनुष्य का भाग्य चमक जाता हैं समाज में मान सम्मान यश आदि की प्राप्ति होती हैं तो आज हम आपको अंक ज्योतिष अनुसार बताने जा रहे हैं कि आने वाला साल आपके लिए कैसा होने वाला हैं, तो आइए जानते हैं।

numerology

मूलांक 2—
मूलांक 2 वालों का स्वमी ग्रह चंद्रमा हैं ऐसे में मनुष्य शांत और भावुक स्वभाव का होता हैं। उनके मन में चंचलता रहती हैं इस साल आपको अपने करियर में सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर चलें।

मूलांक 3—
वही मूलांक 3 का स्वामी गुरु बृहस्पति हैं, इस मूलांक के लोग स्वाभिमानी, विचारक और ज्ञानी होते हैं अंक ज्योतिष के अनुसार साल 2020 इस साल आपको कार्यक्षेत्र में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता हैं।

मूलांक 5—
बता दें कि इस मूलांक का स्वामी बुध ग्रह होता हैं बुध ग्रह के प्रभाव वाले जातक संवाद शैली के धनी होते हैं ये बुद्धिमान, विवेकशील और चतुर होते हैं। साल 2020 व्यापार को लेकर खास होने वाला हैं व्यापार का विस्तार हो सकता हैं। आर्थिक मजबूती इस साल होगी।

मूलांक 7—
मूलांक 7 के स्वामी केतु हैं मूलांक 7 वाले मनुष्य स्वतंत्र विचार वाले होते हैं। ये असामान्य व्यक्तित्व के धनी माने जाते हैं। आने वाला साल इनके लिए विशेष होने वाला हैं इस साल सफलता प्राप्त होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here