राजस्थान:आज 27 नए पॉजिटिव मिले! संक्रमितों का आंकड़ा 328 पहुंचा…

0

राजस्थान में मंगलवार सुबह कोरोना वायरस के 27 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इनमें से 9 लोग जोधपुर के हैं। इसके अलावा सात केस जैसलमेर में कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी बीकानेर में संक्रमित मिल चुके व्यक्ति के संपर्क में आए थे। जयपुर में तीन, बांसवाड़ा में सात और चूरू में एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। राजस्थान में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 328 जा पहुंचा है।

प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 6 लोगों की जान जा चुकी है। राजधानी में संक्रमितों मरीजों की संख्या 105 जा पहुंची है। शहर में 13 केस तब्लीगी मरकज जमातियों से संबंधित हैं। दो इटली के नागरिक हैं। वहीं चार रामगंज इलाके के हैं। 86 केस ऐसे हैं जो ओमान से लौटे संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे।

रामगंज क्षेत्र में सबसे अधिक 95 केस हैं। इनमें से 86 ओमान से लौटे संक्रमित और 9 तब्लीगी जमात के हैं। राजस्थान के 33 जिलों में से 22 में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। सोमवार दोपहर तक यहां पर कोरोना वायरस के केस मिल चुके हैं। राजधानी जयपुर के रामगंज में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए मंगलवार को सुबह से ही प्रशासन सख्त हो गया। जयपुर के रामगंज में मंगलवार सुबह तीन नए केस सामने आए हैं। सोमवार को जयपुर में मिले 8 संक्रमितों में से सात रामगंज के थे।

सोमवार को कोटा में एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आऩे के बाद हड़कंप मच गया। इनमें से 9 लोग एक ही परिवार के हैं। ये सभी 60 साल के बुजुर्ग से संक्रमित हुए हैं।

Read More…

त्रिपुरा में कोरोना वायरस की दस्तक, वेस्ट जिले में पहला केस आया सामने

Coronavirus:क्या खत्म हो जाएगा 14 अप्रैल को लॉकडाउन! जानें सरकार का एक्शन प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here