नूबिया जल्द लॉंन्च करेगा अपना पहला 5जी स्मार्टफोन

0

जयपुर। गेमिंग फोन बनाने के लिए प्रसिद्ध कंपनी नूबिया जल्द ही अपना पहला 5 जी रेड मैजिक फोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी आने वाले हफ्तों में नूबिया रेड मैजिक 3 के उत्तराधिकारी को लॉन्च करेगी। हाल ही में हैंडसेट ने 3 सी प्रमाणीकरण मिल चुका है। दस्तावेज़ के अनुसार मॉडल का कोड नेम NX659J है। और यह आवश्यक परीक्षणों को भी पास कर चुका है। आइये जानते हैं इस फोन के बारे में सब कुछ

लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि नया नूबिया रेड मैजिक फोन 5 जी कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट करेगा। इसे 5G मोबाइल मॉडेम के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें क्वालकॉम के प्रमुख स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट को पैक करने की संभावना है, जैसा कि पिछले लीक से पता चला है। आगामी नूबिया रेड मैजिक फोन 55W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।
वहीं पिछले लीक ने सुझाव दिया था कि फोन का डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगा। आपको बता दें इससे पहले इस डिस्प्ले को हम Razer Phone 2 और Asus ROG फोन II जैसे गेमिंग-केंद्रित फोन पर देख चुके हैं। हालाँकि, Google Pixel 4 XL, Realme X2 Pro, और OnePlus 7T जैसे डिवाइस में 90Hz डिस्प्ले ही दी गई है।

नूबिया रेड मैजिक के फीचर्स
नूबिया रेड मैजिक 3 स्मार्टफोन एंड्रॉइड v9.0 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। । यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट पर चलता है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। नूबिया रेड मैजिक 3 स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले है। यह 171.7 मिमी x 78.5 मिमी x 9.6 मिमी मापता है और इसका वजन 215 ग्राम है। स्क्रीन का रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल और 388 पीपीआई पिक्सेल घनत्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here