अब आप महिंद्रा मराजो को दे सकते है मनचाहा लुक, कंपनी ने पेश की एक्सेसरीज

0
64

जयपुर। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी मोस्ट अवेटेड एमपीवी कार मराजो को लॉन्च कर दिया है और अब यह बाजार में बिकने लिए उपबल्ध है। आपको बता दें कि इस शानदार एमपीवी कार को कंपनी ने 9.99 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च की है। यह एक्सशोरुम प्राइस है।

अगर आप इस एमपीवी कार को खरीदने जा रहे है तो आपको बता दें कि अब आप इस एमपीवी को अपने हिसाब से कस्टमाइज लुक भी कर सकते है। क्योंकिं कंपनी ने इसके एक्सेसरीज को पेश कर दिए है। आपको बता दें कि इस एमपीवी कार के लिए कंपनी ने कार फ्रिज, कोट हैंगर, फोन और टेबलेट होल्डर पेश किया है। इसके अलावा लंबे सफर के लिए इस कार में कंपनी रूफ माउंटेड कैरियर और बॉक्स का ऑप्शन भी दे रही है।

इसके अलावा महिंद्रा ने अपनी नई मराजो के लिए 7 अलग-अलग प्रीमियम सीट कवर के साथ स्टीयरिंग व्हील कवर, विंडो के लिए सन शेड्स, फ्लोर मैट्स, स्कफ प्लेट्स और नॉन-स्लिप डैश मैट दे रही है। इसके अलावा इसके रियर सीट एंटरटेनमेंट के लिए हेडरेस्ट-माउंटेड स्क्रीन ऑफर की जा रही है। मराजो के लिए कंपनी ने फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, केबिन में डिस्ल्पे वाला पार्किंग सेंसर दिया है।

आपको बता दे कि महिंद्रा ने महिंद्रा ने अभी तक इन एक्सेसरीज की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। यहां आपके लिए जानना जरूरी है कि महिंद्रा मराजो 7 और 8 सीटर लेआउट के साथ आती है। इसके अलावा यह एमपीवी एक इंजन-गियरबॉक्स ऑप्शन में चार ट्रिम्स में उपलब्ध है। महिंद्रा मराजो उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प होगी जो फैमिली के साथ रहते है और हमेशा एक साथ सफर का आनंद लेना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here