अब एक ही छत के नीचे मिलेगी 5 बड़े ब्रांड्स के बाइक्स, जानिए क्या है योजना

0
88

जयपुर। पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Motoroyale ने भारत में नए अक्रामक योजना के तहत काम करने जा रही है। जी हां यह कंपनी भारतीय बाजार में हाई-एंड मोटरसाइकिल सेगमेंट का बढ़ावा देने के लिए एक नई रणनीति अपनाने जा रहे है। इस रणनीति तहत काइनेटिक ग्रुप की प्रीमियम मोटरसाइकिल डिवीजन Motoroyale अब पांच मोटरसाइकिल ब्रांड्स को एक छत के नीचे लेकर आएगी।

जानकारी के अनुसार इस योजना के तहत मोटोरॉयल Hyosung, FB Mondial, SWM, Norton और MV Agusta  की बाइक्स को एक ही शोरुम पर बेचेगी। इसके तहत जहां ग्राहकों को भी एक ही छत के नीचे कई ब्रांड के ऑप्शन मिलेगे वही कंपनी की भी सेल में इजाफा होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में FB Mondial ने हाल हील में भारतीय बाजार में अपनी एचपीएस 300 से एंट्री की है। इसके अलावा एसडब्ल्यूएम जैसी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी ने अपनी सुपरड्यूअल टी से भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की है। वहीं जहां तक  Hyosung  की बात है तो इसने भी भारतीय बाजार में अपनी दो बाइक्स Aquila Pro 650 और GT250R को दोबारा से लॉन्च कर भारत में कदम रखा है। वही एमवी अगस्ता कंपनी भारत में अपनी Brutale 800 RR बाइक को पहले से भारत में बेच रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले Motoroyale ने भारत में  MV Agusta माटोरसाइकिल्स को बेचा था। इसके बाद मोटोरॉयल कंपनी द्वारा Norton की CBU Commando 961 Cafe Racer को पुणे में लॉन्च किया था। इस बाइक को 23 लाख रुपये के आसपास के कीमत में लॉन्च किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here