अब अमेरिका में बिटक्वाइन से भी खरीद सकते है ये शानदार लग्जरी कार, जानिए

0
52

जयपुर। इन दिनों अमेरिकी ऑटोमोबाइल बाजार में बिटक्वाइन या फिर बिटक्वाइन कैश से लग्जरी कार खरीदी जा रही है। जी हां, पॉपुलर लग्जरी कार रोल्स रोयस को अमेरिका में बिटक्वाइन से खरीदा जा सकता है। जानकारी के अनुसार ह्यूस्टनम में रोल्स रोयस के डीलर पोस्ट ओक मोटर्स बिटक्वाइन और बिटक्वाइन कैश ले रहे है।

जानकारी के लिए बता दें कि बिटक्वाइन के बदले यह लग्जरी गाड़ी खरीदने वाले ग्राहक क्रिप्टोकरंसी प्रोसेसर बिटपे के माध्यम से बिटक्वाइन का भुगतान कर सकते हैं। इस बारे में बिटपे के चीफ कमर्शियल ऑफिसर सोनी सिंह ने कहा, इन दिनों देखा जा रहा है कि लोग बिटक्वाइन का इस्तेमाल बड़े स्तर पर खरीददारी के लिए कर रहे है। जिसे देखते हुए हमने पोस्ट ओक के साथ साझेदारी की है। इस समय अमेरिका में पोस्ट ओक मोटर्स का लग्जरी कार के सेल में अच्छे ग्राहक मिल रहे है।

वहीं पोस्ट ओक के मालिक टिलमैन फर्टिटा ने बताया कि, प्रीमियम लग्जरी कार डीलर होने के नाते हम हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने की कोशिश करते है। हमारी बिटफे के साथ साझेदारी रोल्स रोयस के ग्राहको को बेस्ट एक्सपीरिएंस देगी। हमारा मानना है कि यह साझेदारी अब दुनिया में किसी को भी पहले के मुकाबले आसानी से और तेजी से वाहन खरीदने में मदद करेगी।

यहां आपको बता दें कि इस समय 1 बिटक्वाइन की कीमत करीब 4.56 लाख रुपये है। इस प्रकार लगभग 55 हिटक्वाइन देकर रोल्स रोयस की एंट्री लेवल कार खरीदी जा सकती है। हालांकी बिटक्वाइन की कीमत हमेशा बढ़ती-घटती रहती है। इसलिए आपको इसके मूल्य के हिसाब से कीमत चुकानी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here