अब इतने रूपये में देखे एयरटेल डिजिटल टीवी पर सभी चैलन

0
75

जयपुर पहले टेलिकॉम कंपनीयों में प्रीपेड प्लान्स को लेकर एक प्राइसवार वॉर चल रहा था इसके बाद ब्रॉडबैंड कंपनीया और अब डीटीएच ऑपरेटर्स मे भी एक कडी प्रतियोगिता देखने को मिल रही है। ट्राई के नए नियमों के लागू होने के बाद भी कंपनीयां दिलचरस्प आॅफर दे रहीं हैं। अब एयरटेल डिजिटल टीवी ने एक नया पैक लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1675 रूपये है और इस कीमत मै आपको सभी चैलन देखने को मिलेंगे

एयरटेल डिजिटल टीवी से सभी चैनल पैक आपको प्रति माह 1,675 रुपये में मिलेंगे। इसमें 1,315 रुपये का पैक मूल्य और एनसीएफ (नेटवर्क कनेक्शन शुल्क) 360 रुपये प्रति माह शामिल होगा। इसका मतलब है, साल के दौरान, आप 20,100 रुपये का भुगतान करेंगे।

पैक सभी एचडी और एसडी चैनलों के साथ आता है जो एयरटेल डिजिटल टीवी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। हालांकि, एक छोटी सी पकड़ है। पैक में एसडी चैनल शामिल नहीं हैं जिनके पास पहले से ही एचडी संस्करण हैं। उदाहरण के लिए, स्टार्ट स्पोर्ट्स 1 (एसडी) पैक में शामिल नहीं है क्योंकि पहले से ही स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, ड्रीमडार्ट रिपोर्ट है। इसके अलावा, पैक में किसी भी सर्विस चैनल को शामिल नहीं किया गया है।

एयरटेल डिजिटल टीवी उपयोगकर्ताओं को छूट के साथ पेश कर रहा है, और मल्टी-टीवी वाले ग्राहकों को हर कनेक्शन पर केवल 80 रुपये का भुगतान करना होगा। एयरटेल माध्यमिक कनेक्शन पर करों को छोड़कर, 80 रुपये का शुल्क ले रहा है। कंपनी यह भी कहती है कि “100 रुपये से अधिक और अधिक के 25 एसडी चैनलों के बाद के स्लॉट के लिए 20 रुपये का अतिरिक्त एनसीएफ (कर अतिरिक्त) लागू होगा।”

80 रुपये (अधिक कर) के एनसीएफ का भुगतान करने के बाद, उपयोगकर्ताओं को माध्यमिक कनेक्शन के लिए अपने चैनल पैक का चयन करना होगा। इसलिए, एक उपयोगकर्ता मुफ्त में एयर चैनल चुन सकता है और फिर कुछ भुगतान किए गए चैनल चुन सकता है, और वे दूसरे कनेक्शन पर केवल 80 रुपये (प्लस कर) का भुगतान करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here