अब कोरोना वायरस महामारी के कारण इस कंगारू दिग्गज खिलाड़ी को लगा बड़ा झटका

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस के चलते अब तक खेल जगत पर काफी बुरा असर पड़ा है। यही नहीं कई टूर्नामेंट रद्द वा स्थगित हो गए हैं। महामारी के चलते खिलाड़ियों के करियर पर भी असर पड़ रहा है और अब कंगारू दिग्गज बल्लेबाज ट्रेविस हेड को भी कोरोना वायरस के चलते बड़ा झटका लगा है।

महान स्पिनर शेन वॉर्न ने आज ही फेंकी थी बॉल ऑफ सेंचुरी, विश्व क्रिकेट जगत हो गया था हैरान

दरअसल ट्रेविस हेड का ससेक्स के साथ अनुबंध कोविड -19 की वजह से अगले एक साल तक के लिए टल गया है। बता दें कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दो अप्रैल 25 सितंबर तक खेलने वाले सीजन को लेकर अनिश्चितता के बीच हेड और ससेक्स आपसी सहमति से अनुबंध को टालने पर राजी हो गए हैं।

अगर अक्टूबर-नवंबर में हुआ टी20 WC तो किन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें Playing xi ट्रेविस हेड अब अगले साल टीम की ओर से तीनों प्रारूपों में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे।इसके लेकर ससेक्स ने हेड के हवाले से कहा – यह काफी निराशाजनक है । यह स्पष्ट है कि इंग्लैंड के 2020 घरेलू सत्र को लेकर काफी मुश्किलें हैं और हम सहमत हो गए हैं कि यह सभी संबंधित लोगों के सर्वश्रेष्ठ हित में है।

क्या लॉकडाउन के समय में विराट और रोहित के बीच छेड़ी जा रही प्रतिस्पर्धा! साथ ही उन्होंने कहा – मैं उम्मीद करता हूं कि इन गर्मियों में इंग्लैंड में कुछ घरेलू क्रिकेट खेला जाएगा और मैं 2021 में अपना योगदान देने के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि ट्रेविस हेड ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 17 टेस्ट के तहत 1091 और 42 वनडे मुकाबलों के तहत 1273 रन बनाए हैं जिसमें 10 अर्धशतक और एक शतक शामिल है। बता दें कि क्रिकेट गतिविधियों से रूकी हुई हैं और इससे खेल संस्था का आर्थिक नुकसान होना स्वभाविक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here