अपने शो के समय को लेकर अब सिनेमा के महानायक और सुल्तान में छिड़ेगी जंग

0
33

बॉलीवुड के गलियारों में अकसर किसी फिल्म के क्लैश को लेकर छिड़ी जंग से तो आप वाकिफ होंगें ही यदि किन्ही दो स्टार की फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही होती है तो स्टार्स कुछ ना कुछ कर अपनी फिल्मों की डेट को आगे करने की कोशिश में रहते है ऐसे में भी यदि वो नहीं हो पाती तो ये जंग कभी कभी टकरार का  भी रुप ले लेती है।

हम बात कर रहे है बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और सलमान खान दोनों ही सिनेमा जगत में अपना इतिहास कायम करने वाले स्टार्स है सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने अपना नाम टीवी की दुनिया में भी बखुबी कर रखा है।एक तरफ जहां फिल्मी जगत में दोनो ने अपनी दमदार पहचान बनाई है तो वही दूसरी तरफ टीवी के रियलिटी शो में होसटिंग के नाम पर भी दोनों का जबरदस्त नाम है।

अमिताभ जहां अपने शो केबीसी को लेकर हर साल टीवी की टीआरपी पर कब्जा कर के बैठते है वही सलमान खान अपने शो बिग बॉस को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते है।ऐसे में ये साल दोनों के बीच जंग का होने वाला है जी हां दरअसल केबीसी हाल ही में 3 सितंबर को शुरु हो चुका है।

वही सलमान का शो बिग बॉस भी 16 सितंबर से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा अब ऐसे में दोनों ही शो का टाइम 9 बजे है टीवी की बात माने तो ये प्राइम टाइम है जिस समय टीवी के सबसे पॉपुलर शो ही प्रसारित किये जाते है।अब जब दोनों ही चैनल्स पर इस तरह के रियलिटी शो प्रसारित होगें तो दर्शक किसे देखते है ये खास बात बनती है।

ऐसे में ये विडम्बना ना सिर्फ शो के मेकर्स औऱ स्टार्स के बीच है बल्कि दर्शक भी इससे मुक्त नही है।अब शो का टाइम में कोई घटती और बढ़ोतरी नहीं की जाएगी हाल ही में कलर्स के निर्माता राज नायक ने अपने ट्वीटर के जरिए अनाउंस किया है कि इस बार बिग बॉस का वीकेंड का वार हो या फिर कुछ शो 9 बजे ही प्रसारित होगा अब देखते है दोनों शो में से कौनसा शो बाजी मारता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here