अब रॉयल एनफील्ड के इन बाइक्स को मिलेगा नया एलॉय व्हील का ऑप्शन

0
64

जयपुर। दुनियाभर में अपनी कई शानदार बाइक्स के लिए जानी जाने वाली मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक और थंडरबर्ड रेंड की मोटरसाइकिल में नए ऑप्शनल एलॉय व्हील शामिल किया है। कंपनी ने इन नए एलॉय व्हील की कीमत कीमत 10,000 रुपये रखे है, जिसमें इन्हें फिट करने का शुल्क शामिल नहीं है यानी इन्हें लगवाने के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे देने होंगे।

कंपनी ने इन एलॉय व्हील्स को पेश करते हुए कहा कि, ग्राहक इन एलॉय व्हील्स को हमारै 800 से ज्यादा डीलरशिप्लस पर खरीद सकते है। गौरतलब है कि रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड एक्स सीरीज में पहले से क्रोम के साथ ब्लैक फिनिस्ड वाले नाइन स्पॉक एलॉय व्हील उपलब्ध हैं। कंपनी इस बाइक रेंज में ऑरिजनल टायर, ट्यूब और ब्रेक्स देने जा रही है जो पुराने स्टॉक स्पोक्ड व्हील को रिप्लेस करेगा।

वहीं रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और 500 के साथ-साथ थंडरबर्ड 350 और 500 के फ्रंट एलॉय व्हील का साइज 19-इंच का दिया गया है जबकि रियर साइज 18 इंच का है। कंपनी इन एलॉय व्हील पर 2 साल की वारंटी दे रही है। ये नए एलॉय व्हील ना केवल न ग्राहकों के मोटरसाइकिल्स के लुक को बेहतरीन बनाते है बल्कि ट्यूबलेस टायर के लिए ज्यादा सुविधाजनक भी होते हैं, जिसकी वजह से पंचर होने पर आसानी से मरम्मत भी हो जाती है।

कंपनी का यह कदम अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक सुविधा देने के साथ ही अपनी बाइक्स को कुछ अलग लुक प्रदान करने के लिए लिया गया है। कंपनी द्वारा पेश किए गए एलॉय व्हील्स के बाद अब ग्राहक बाजार में उपलब्ध घटिया अलॉय व्हील्स का इस्तेमाल करने से दूर रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here