अब फॉर्मूला वन कारों के डिजाइन में हो सकता है बदलाव, कई मामलों में होगी अलग

0
167

जयपुर। फॉर्मूला वन में इस्तेमाल की जाने वाली कारों के लिए 2021 से नई रेगुलेशन लागू की जानी है जिसके बाद माना जा रहा है कि इन कारों के लुक और डिजाइन में काफी बदलाव किया जाएगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फॉर्मूला वन कार की फोटो नजर आई है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि यह नई फॉर्मूला वन कारों का कॉन्सेप्ट मॉडल है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लीक हुई कार को सिंगापुर में फॉर्मूला वन मैनेजिंग डायरेक्टर रोस ब्राउन ने टेक टॉक सेमिनार के दौरान दिखाया था। आपको बता दें कि इस कॉन्सेप्ट कार के फोटो के सिवा इसकी बाकि कोई जानकारी सामने नही आई है।

माना जा रहा है कि ये नई कारें इस फॉर्मूला वन रेसिंग कारें पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव और खेल को रोमांचित कर देने वाली होंगी। निश्चित रुप से फोटो में दिख रही कार मौजूदा समय की कारों से काफी अलग दिख रही है। इन नई कार के फ्रंट विंग को सिंपल डिजाइन दिया गया है जबकी इसके एंडप्लेट को थोड़ा अग्रेसिव लुक दिया गया ह। वही कहा यह भी जा रहा है कि यह कार पहले से ज्यादा हाइट के साथ आएगी।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सिंगापुर में आयोजित किया गया था जिसमें इस कॉन्सेप्ट कार को दिखाया गया था। जानकारी के अनुसार् इस शानदार कार को फॉर्मूला वन के प्रमोटर्स अपनी टीमों के साथ मिलकर 2021 से पहले इन कारों को तैयार करने में लगी है। हालांकी कंपनी ने इस कार से जुड़े स्पेसिफिकेशन को अभी सार्वजनिक नही किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here