अब सिंगर सोना मोहापात्रा ने बताई अपनी पूरी कहानी,बोलीं-मेरी जांघों के बीच था कैलाश खेर का हाथ

0
30

इस समय बॉलीवुड में जोरो शोरों से मीटू कैंपन की लहर चल रही है जिसके मुताबिक आये दिन कोई ना कोई अभिनेत्री अपनी आपबीती बता रही है बता दे ये कोई पहली बार नहीं है जब इंडस्ट्री की महिला कलाकार ने अपनी आपबीती सुनाई हो इससे पहले भी ऐसे कई केस सामने आये है लेकिन समय के साथ उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया फिलहाल हम बात कर रहे है कैलाश खेर के बारें में

जी हां पिछले समय ही एक महिला ने कैलाश खेर पर सेक्सुअल हेरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाई है जिन्हें खारिज करते हुए कैलाश खेर ने झूठा बताया है।अब लीजिए हाल ही में  पॉपुलर सिंगर सोना मोहापात्रा ने इल्जाम लगाया है।जी हां लगातार 3 से 4 ट्वीट कर के सोना ने अपनी प्रताड़ना जताई है।

सोना ने पहले ट्वीट कर लिखा-“एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में मैं कैलाश खेर से पृथ्वी कैफे में मिली थी. नॉर्मली हाथ मिलाने के बाद कैलाश ने अपना हाथ मेरी जांघ पर रख दिया और कहने लगे ‘तुम बहुत खूबसूरत हो, ये जानकर अच्छा लगता है कि तुम एक म्यूजिशयन (राम) को मिली न कि किसी एक्टर को.’ इसके बाद मैं तुरंत वहां से निकल गई।”

सोना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा-  “इसके बाद भी कैलाश खेर को समझ नहीं आया. जब हम धाका पहुंचे, मैं ऑर्गेनाइजर्स के साथ वेन्यू जा रही थी. इस बीच कैलाश लगातार मुझे कॉल करते रहे। जब मैंने फोन नहीं उठाया तो कैलाश ने ऑर्गेनाइजर्स को कॉल किया और मुझे कहा कि मैं साउंडचेक के लिए न जाऊं और इससे पहले मिलने के लिए उनके रूम में आऊं।”

बता दें इन आरोपो में फिलहाल तो कैलाश खेर का कोई बयान सामने नहीं आय़ा है लेकिन कैलाश ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और कभी ऐसी हरकत करने के बारे में सोच भी नहीं सकते.।इसी के साथ एक महिला पत्रकार ने भी कैलाश पर गंभीर आरोप लगाए है साथ ही उन्हें सजा दिलाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here