अब बॉक्स ऑफिस पर होगी मिशन मंगल और साहो की जमकर टकरार, जानें खबर

0
19

बॉलीवुड मे काफी समय से फिल्मों के क्लैश को लेकर खबरें आती रहती है।हाल ही में सामने आई एक खबर की मानें तो साहो की रिलीज डेट के बाद अक्षय कुमार की मिशन मंगल की भी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है जी हां आपको बताना चाहेगे फिल्मो में अब जमकर टकरार होने वाली है।

ये दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।वही दोनों फिल्मों में से कोई भी अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट नहीं बदलना चाहते है।अब इससे तो साफ होता नजर आ रहा है कि प्रभास और अक्षय की फिल्मों की जंग आसान नहीं होने वाली है। अक्षय जहां बॉक्स ऑफिस किंग हैं तो वहीं प्रभास ‘बाहुबली’ के जरिए हिन्दी सिनेमा प्रेमियों के दिल में मजबूत जगह बना चुके हैं।

वही हाल ही में रिलीज हुए ‘साहो’ के टीजर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। लोगों ने अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए लिखा कि वह इस मूवी को देखने के लिए बेकरार हैं।टीजर को चंद सेंकेड़ो में करोड़ो दर्शको ने साथ में देखा जो कि अपने आपमें एक रिकोर्ड बन चुका है।

इस दौरान ‘मिशन मंगल’ की बात की जाए तो इसमें अक्षय के साथ ही, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी जैसे सितारे दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी इंडियन स्‍पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (ISRO) के वैज्ञानिकों के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो कि मार्स ऑर्बिटर मिशन में हिस्‍सा लेते हैं। फिल्म को यूं तो बड़े पैमाने  पर तैयार किया जाएगा वही फिल्म की रिलीजिंग को भी बेहतर बनाने की पूरी कोशिशें की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here