अब महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी पॉपुलर कार को देगी रेंट पर, जानिए कंपनी की योजना

0
34

जयपुर। भारत की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में एक वाहन लीजिंग स्कीम को शुरु किया है जिसके तहत अपनी वाहनों को निश्तिक मासिक किश्त पर ग्राहकों को किराए पर उपलब्ध कराएगी। कंपनी अपने वाहन को एक निश्चित अवधि के लिए ही देगी। इसमें मासिक किश्त की शुरुआत 13,499 रुपये है, जो कि 32,999 रुपये तक मॉडल के हिसाब से जाती है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के अनुसार, कंपनी व्हीकल-लीजिंग स्कीम के अनुसार, ग्राहकों को कई शानदार सुविधाएं देने जा रही है। इस स्कीम के तहत ग्राहकों को कोई डाउन पमेंट किए बिना वाहन दिया जाएगा। इसमें ग्राहकों को वाहन के हिसाब से किराया देना होगा।

जानकारी के अनुसार ग्राहकों को वेरिएंट के हिसाब से मासिक किश्त की शुरुआत 13,499 रुपये है, जो कि 32,999 रुपये तक खर्च करना होगा। इसमें वाहन की सर्विस और मैंटेनेंस कॉस्ट, इंश्योरेंस, ऑन-रोड असिस्टेंस, रिपेयर्स और 24-घंटे रिप्लेसमेंट व्हीकल सर्विस शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार इस स्कीम के तहत महिंद्रा के पोर्टफोलियो में केयूवी100, कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल टीयूवी300, मिड-साइज एसयूवी स्कॉर्पियो, मल्टी-पर्पस व्हीकल मराजो और फिर प्रीमियम स्पोर्ट्स यूनिटिटी व्हीकल एक्सयूवी500 को रेंट पर दिया जाएगा। आपको बता दें कि फिलहाल यह स्कीम केवल दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, अहमदाबाद और पूणे के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

इस स्कीम को लॉन्च करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के सीएफओ और ग्रुप सीआईओ, वी एस पार्थसारथी ने कहा कि, हमने इस लीजिंग म़ॉडल एक कैटेगरी बनाने वाला प्रोडक्ट पेश किया है जो ग्राहकों के लिए ऑनरशिप की सुविधा प्रदान करेगी।  मेरा मानना है कि लीजिंग पर अधिक मुद्रा मिलेगा और प्रवेश स्तर वैश्विक रुझानों के अनुरूप बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here