अब ऑडिबल सुनो एप में सुनें अपने फेवरेट सितारों के किस्से कहानियां,रिलीज हुआ भारत का पहला फ्री डिजिटल ऑडियो सर्विस

0

बॉलीवुड के गलियारो में यूं तो स्टार्स कुछ ना कुछ नया अविष्कार करते ही रहते है आज हम इस पक्ष में बात कर रहे है ऑडिबल सुनो कि जो कि भारत का पहला मुफ्त डिजिटल ऑडियो सर्विस है।ये एप भारत की एक कंपनी ने एंड्राइड यूजर्स के लिए निकाला है।जिसमें आप अपने फेवरेट सितारों के गाने, किस्से कहानियां सब सुन सकते है।गौरतलब है इन दिनो मनोरंजन की दुनिया में गाने सुनने का चलन काफी चल गया है इस दौरान कई एप अभी तक लॉन्च किये जा चुके है ऐसे में भारत ने भी अपना नया अविष्कार कर इस एप का शुभारंभ कर दिया है।

यह एक पॉडकास्ट एप है। यहां आपको एप पर मौजूद सारी सामग्री बिल्कुल मुफ्त में सुनने लिए मिलेगी।इस एप की खास बात ये है कि इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी साइन अप की जरुरत नहीं है तो वही इसके लिए आपको कोई अलग से अकाउंट नहीं खोलना पड़ेगा।वही इस एप में आपको किसी भी प्रकार के का कोई विज्ञापन भी सुनने के लिए नहीं मिलेगा।ये वाकई में एक अद्भूत प्रयास है जिसमें आपको हिंदी और अंग्रेजी में अनुराग कश्यप, तब्बू, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फरहान अख्तर, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, ताहिरा कश्यप, मौनी रॉय, वीर दास आदि जैसी हस्तियों की आवाज में कहानियां भी सुनने को मिलेगी।

हाल ही में इसे लॉन्च करते हुए तब्बू ने कहा कि- इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं काफी उत्साहित थी क्योंकि यह हमें एकदम अलग तरीके से अपनी प्रतिभा दर्शाने का मौका देता है। ‘थ्रिलर फैक्ट्री’ के नाम से हमारा एक प्रोग्राम है, जिसमें जुर्म पर आधारित 10 कहानियां हैं। इन 10 कहानियों में से एक कहानी ‘काला गुलाब’ को मैंने अपनी आवाज दी है।’

इसके अलावा लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुए अनुराग कश्यप ने भी एप पर अपनी इच्छा बरकरार रखी और कहा कि ‘यह एक नए तरह का प्लेटफॉर्म है। मेरा बचपन उत्तर प्रदेश में गुजरा है। वहां रेलवे स्टेशन पर जो किताबें मिलती थीं, हम उन किताबों की कहानियां ‘ऑडिबल सुनो’ के माध्यम से देश भर में सुनना चाहते हैं। हमारा पहला सीजन वेद प्रकाश शर्मा की कहानियों और उपन्यासों पर आधारित है। उनके उपन्यासों से हमने कई कहानियां ली हैं। लेखक प्रवेश भारद्वाज ने उन कहानियों को कई अलग-अलग आवाजों में जीवंत किया है। हमें आशा है कि लोगों को हमारी यह शुरुआत पसंद आएगी।’इस एप को लेकर काफी चर्चा हो रही है वही ये लगातार सुर्खियो में है जिसे लेकर हर कोई तारीफें भी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here