BENGAL ELECTIONS : अब दिनेश त्रिवेदी ने थामा भाजपा का हाथ, बताया स्वर्णिम पल

0

पूर्व रेल मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो गए, पिछले कई महीनों में इस तरह से भाजपा में तृणमूल के कई नेता शामिल हो चुके है, अब इस सूची में सबसे नया नाम दिनेश त्रिवेदी का जुड़ चूका है।  पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में इस बार कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे है, और इसी वजह से इन दोनों ही राजनितिक दलों में जुबानी हमला बहुत तेज हो चला है।

वो स्वर्णिम क्षण है जिसकी मुझे प्रतीक्षा थी

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने इस मौके पर कहा, “यह वो स्वर्णिम क्षण है जिसकी मुझे प्रतीक्षा थी।” उनका स्वागत करते हुए, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि वह “गलत पार्टी में सही व्यक्ति थे। अब वे सही पार्टी में हैं”।

दिनेश त्रिवेदी ने 12 फरवरी को अपनी राज्यसभा और तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि उन्हें पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा और इसके बारे में कुछ भी करने में असमर्थता के कारण “घुटन” महसूस हो रही है।

दिनेश त्रिवेदी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा”बंगाल में, हम मशहूर लोग और उनके आदर्शों के बारे में बात करते हैं लेकिन जो हम देखते हैं वह विपरीत है। हिंसा और भ्रष्टाचार का मॉडल (टीएमसी) बंगाल के लिए नहीं है। यह मॉडल बंगाल को अंधेरे में ले जाएगा। राज्य में इतनी क्षमता है, हम इसे बेकार नहीं जाने दे सकते। मालूम हो की बीते कुछ समय से भाजपा में तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े विधायक और मंत्री शामिल हो चुके है। इससे पहले शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़े नेता भी इस पार्टी का दामन थाम चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here