राहुल का कार्यक्रम क्यों होने दिया?चेन्नई के गर्ल्स कॉलेज को नोटिस

0
60

जयपुर। लोकसभा की चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और ऐसे में अब चुनाव और उनके नतीजा आने में 2 महीने से भी कम का समय बचा है और ऐसे में आप सभी दल अपनी राजनीति कर रहे हैं और अपने लिए वोट जुटाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं इसी को लेकर राहुल गांधी ने चेन्नई के गर्ल्स कॉलेज में पहुंचे तो जहां पर उन्होंने अपना एक कार्यक्रम किया था अब खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने छीने की जिस गर्ल्स कॉलेज में कार्यक्रम किया था उसे नोटिस जारी करके पूछा गया कि कॉलेज में राजनीतिक कार्यक्रम क्यों होने दिया गया?

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी चेन्नई पहुंचे थे और वहां पर उन्होंने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज में स्टूडेंट के साथ सवाल जवाब का एक फैशन की और उसमें उन्होंने छात्राओं के सवालों के जवाब जिस गर्ल्स कॉलेज में राहुल गांधी और छात्रों के बीच सवाल का सिलसिला चला और अब इस मामले को लेकर कॉलेज से जवाब मांगा गया है.

वही इस मामले को लेकर महाविद्यालय संबंधित शिक्षा निदेशालय की तरफ से कॉलेज के रीजनल ज्वाइन डायरेक्टर को एक सर्कुलर जारी किया गया है जिसमें यह कहा गया कि कैंपस का इस्तेमाल एक राजनीतिक पार्टी के नेता के लिए कैसे हो सकता है जबकि आचार संहिता लागू हो चुकी इसके अलावा चेन्नई का स्टेला मैरिस कॉलेज यूनिवर्सिटी ऑफ मद्रास से एफिलिएटिड है.

वहीं आपको बता दें कि राहुल गांधी का यह है कार्यक्रम काफी चर्चा में भी रहा था राहुल गांधी ने कई सवालों के जवाब दिए थे जिसे लेकर भी चर्चा में रहे इसके अलावा रॉबर्ट वाड्रा के सवाल को लेकर भी उन्होंने जो जवाब दिया वह चर्चा का विषय रहा और यह पूरी चर्चा का विषय रही थी जिसके बाद अब यह पूरा मामला सामने आया जिसमें कॉलेज को नोटिस जारी हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here