Taapsee Pannu: टैक्स चोरी मामले में आयकर की छापेमारी पर पहली बार सामने आई तापसी की प्रतिक्रया

0

आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के मामले की वजह से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर पर छापेमारी की है। इन दोनों के घर और आफिस साहित कई जगहों ने आयकर विभाग ने छापा मारा है। इसके अलावा अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से आयकर विभाग के अधिकारियों ने कई घंटो तक पूछताछ भी की है। बुधवार को शुरू हुई कार्यवाही शुरूकवार तक चली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टैक्स चोरी का मामला फिल्म निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स से जुड़ा है। जिसके अनुराग कश्यप के अलावा और कई फिल्म मेकर्स ने मिलकर बनाई थी। इन दोनों लोगों साहित आयकर विभाग ने मधु मंटेना और विकास बहल जैसे लोगों के घर पर छापेमारी करने के बाद घंटो पूछताछ की है। अब इस पर पहली बार अभिनेत्री तापसी पन्नू का रिएक्शन सामने आया है। तापसी पन्नू ने अपने इस पोस्ट में तीन चीजों का जिक्र किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू एक साथ कई ट्वीट किए है। जिसमे उन्होंने चेक, बंगले को लेकर बात की है। तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले ट्वीट में लिखा कि, पेरिस में मेरा एक कथित बंगला है जिसकी चाभी पेरिस में रखती हूं उसे ये ढूंढ रहे हैं। मैं अक्सर वहां छुट्टियां बिताने जाती हूं।

दूसरा ट्वीट — एक पांच कारोड़ के चेक की कथित रसीद ढूंढ रहे हैं।

तीसरी ट्वीट — मेरी याददाश्त में मुझे याद है कि साल 2013 में भी फाइनेंसी मिस्टर ने भी रेड की थी। ये ज्यादा सस्ती नहीं है।

तापसी पन्नू के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जिस पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। तापसी पन्नू का ये पोस्ट आयकर विभाग और सरकार पर कटाक्ष बताया जा रहा है।

Neha Kakkar: पति रोहन के साथ नेवी ब्लू कलर की साड़ी में पोज देते हुए नजर आ रही नेहा कक्कड़

Song Gundi Teaser: रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना गुंडी का टीजर, बंदूक लेकर गांव में घूमती दिखी डांसर

Salman Khan-Arpita Khan: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान-अर्पिता की तस्वीर, तौलिए में नजर आए अभिनेता

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here