सलमान नहीं बल्कि ये अभिनेता था दबंग के चुलबुल पांडे की पहली पसंद,सुपरस्टार ने किया खुलासा

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग3 को रिलीज होने में अब सिर्फ चार दिन बाकि है ऐसे में हाल ही में फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो सलमान खान दबंग के चुलबुल पांडे के किरदार के लिए पहली पसंद नही थे।जी हां इसका खुलासा सलमान खान ने खुद बताया।हाल ही में फिल्म के प्रमोशन में पहुंचे सलमान ने कहा कि- सलमान खान ने बताया कि दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल हुआ था।

इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि रणदीप के साथ इस फिल्म में अरबाज खान भी नजर आने वाले थे। फिल्म का बजट मात्र 2 करोड़ रुपये था लेकिन बाद में अरबाज ने उन्हें चुलबुल पांडे के किरदार के बारे में बताया।सलमान ने आगे बताया कि- ‘अरबाज ने मुझसे कहा कि ये कहानी बहुत अच्छी है इसे एक बार सुनो। इसके बाद 6 से 8 महीने बीत जाने के बाद मैंने फिल्म की पूरी कहानी सुनी। इस फिल्म में चुलबुल पांडे का किरदार नेगेटिव था। इसमें न कोई गाना था और न ही एक्शन सीन। यहां तक कि फिल्म में मां को कौन मारता है इसका पता भी नहीं चलता।’

सलमान आगे बताते है कि-  मैंने इस फिल्म में बदलाव करने के लिए अभिनव से कहा था। इसके बाद हमने इस फिल्म पर काम करना शुरू किया। काम अच्छा हुआ और हमने मिलकर दबंग बनाई जिसे दर्शकों ने पसंद किया और इसने अच्छा प्रदर्शन किया।गौरतलब है कि इसके बाद साल 2010 में रिलीज फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था।बाद में इसके दूसरे पार्ट को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था तो वही इसकी तीसरी फ्रेंचाइजी को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे है ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here