Shraddha Kapoor: श्रीदेवी से लेकर रेखा तक, श्रद्धा कपूर से पहले ये अभिनेत्रियां निभा चुकी फिल्मों में इच्छाधारी नागिन का किरदार

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने हाल ही में एक पोस्ट में बताया था कि वो आने वाले दिनों में सिल्वर स्क्रीन पर इच्छा धारी नागिन का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फिल्म में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकी है। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में —

रीना रॉय
रीना रॉय ने बॉलीवुड की मशहूर और सुपरहिट फिल्म नागिन में इच्छा धारी नागिन का किरदार निभा चुकी है। उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

श्रीदेवी
श्रीदेवी ने दो फिल्मों में नागिन का किरदार निभाया है जिसमे नागिन और निगाहे फिल्म शामिल है। श्रीदेवी के किरदार को इन दोनों ही फिल्मों में दर्शकों की तरफ से काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

मीनाक्षी शेषाद्रि
अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘नाचे नागिन गली गली’ में नागिन का रोल प्ले किया था। ये उनके करियर की सबसे मशहूर फिल्म है।

मनीषा कोइराला
मनीषा कोइराला ने मल्टीस्टारर फिल्म जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में एक अच्छा धारी नागिन का किरदार निभाया था। जिसमे उनके साथ अभिनेता अरमान कोहली नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म मे सनी देओल, अक्षय कुमार और सोनू निगम थे।

रेखा
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा ने फिल्म शेषनाग में एक नागिन का किरदार निभाया था। जिसमे उनके आलवा जीतेंद्र, ऋषि कपूर, माधवी और मंदाकिनी जैसे कलाकार अहम रोल में थे।

मल्लिका शेरावत
बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने फिल्म हिस्स में नागिन का किरदार निभाया था। उनकी ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसमे अहम रोल में मल्लिका शेरावत के अलावा इरफान खान भी नजर आए थे।

Kriti Kharbanda Birthday: जन्मदिन पर वायरल हो रहा कृति खरबंदा का पोल डांस वीडियो, मिले लाखों व्यूज

Love Hostel: आश्रम की सफलता के बाद लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे बॉबी देओल

Film Pippa: ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा की स्टार कास्ट फाइनल, साथ होगी सोजी राजदान और मृणाल ठाकुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here