टीम इंडिया में ऋषभ पंत ने नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने कर दी धोनी की भरपाई

0

जयपुर( स्पोर्ट्स  डेस्क) केएल राहुल ने दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 52 गेंदों में 80 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई है। यही नहीं शानदार प्रदर्शन के लिए केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया ।

मौजूदा समय में केएल राहुल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ टीम इंडिया का हिस्सा हैं और अब उनके शानदार प्रदर्शन के बाद चर्चा तेज हो गई है कि क्या केएल राहुल ने टीम इंडिया में धोनी की जगह ले ली है । बता दें कि केएल राहुल ने दूसरे वनडे में 5 वें नंबर उतरे और उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी करके दिखाई ।

यही नहीं अपनी इस पारी के साथ ही उन्होंने विकेटकीपिगं में  भी शानदार नजारा पेश किया । गौरतलब है कि केएल राहुल पिछले कुछ वक्त से शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने नवंबर 2019 के बाद वनडे व टी 20 की 13 पारियों में 650 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 116.27 का रहा है और उनका औसत 54.16 का है और उन्होंने 1 शतक व 6 अर्धशतक लगाए हैं। 

बता दें कि पहले वनडे मैच में ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे इसके बाद  से केएल राहुल ही विकेटकीपिंग कर रहे हैं । भारत और ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं और दोनों के बीच सीरीज का आखिरी मैच 19 जनवरी को बैंगलुरु में खेला जाना है । टीम इंडिया  आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।सीरीज के निर्णायक मुकाबले में केएल राहुल  से भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है और इसका एक बड़ा कारण है कि वह शानदार फॉर्म में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here