करण-शाहरुख ही नहीं बॉलीवुड के ये सितारें भी है पक्के दोस्त,लाइमलाइट से दूर निभाते सीक्रेट दोस्ती

0
69

दोस्ती का रिश्ता बहुत खास होता है। हम सभी स्कूल, कॉलेज ऑफिस सभी जगह नए-नए दोस्त बनाते हैं। आप जहां जाते हैं कोई ना कोई आपका खास दोस्त बन ही जाता है। बॉलीवुड में साथ में काम करने के साथ कई सितारे बहुत अच्छे दोस्त हैं। कुछ बॉलीवुड सितारों की दोस्ती साथ में काम करने से हुई है तो कुछ बचपन के दोस्त हैं। सबकी दोस्ती निराली है।ऐसे में यदि बात बॉलीवुड की करे तो इसका तो रुतबा ही अलग है हम बात कर रहे है उन दोस्तो की जिनकी दोस्ती की ज्यादा मिसाल तो नहीं दी जाती है लेकिन ये भी बॉलीवुड गलियारों के पक्के दोस्त है तो आइए जानते है इनके बारे मेः

अभिषेक बच्चन-गोल्डी बहलः बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन के एक दोस्त सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल है जो कि एक बिजनेसमैन है।अभिषेक और गोल्डी को कई मौको पर साथ देखा गया है।

तिग्मांशु धुलिया-इरफान खानःबॉलीवुड के गलियारों में इरफान खान का करियर बनाने वाला तिग्मांशु धुलिया और इरफान की दोस्ती को तो शायद ही कोई भूल सकता होगा।दोनों फिल्मो में काम करते हुए काफी अच्छी दोस्ती निभाते है।

मनोज वाजपेयी-पंकज त्रिपाठीःइस लिस्ट में शामिल बॉलीवुड गलियारों के दो मशहूर कलाकार पंकज त्रिपाठी और मनोज की एक्टिंग के साथ ही इनकी दोस्ती भी काफी शिद्दत वाली है।जिसमें दोनों एक दूसरे से काफी अच्छा रिश्ता कायम करते है।

ऋतिक रोशन-फऱहान अख्तरः डायरेक्टर एक्टर की दोस्ती वाली लिस्ट में ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर का भी नाम आता है हालाकि इन दोनों का ही साथ बतौर एक्टर ज्यादा रहा है।दोनों की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दुबारा में भी काम किया था।

साजिद नाडियावाल-अक्षय कुमारः बॉलीवुड की ये जोड़ी भी सुपरहिट फिल्में देने में शामिल है इतना ही नहीं दोनो काफी अच्छे दोस्त भी है।बता दें दोनों की फिल्म हाउसफुल फ्रेचाइज जब से आई है चर्चा मे है।और एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है।

संजय दत्त-जैकी श्रॉफःबॉलीवुड में 90 के दशक के ये सुपरस्टार्स भी काफी अच्छी दोस्ती निभाते है संजय दत्त ने हाल ही में अपनी फिल्म प्रस्थानम में जैकी को भी कास्ट किया जो कि इन दोनों की दोस्ती की मिसाल पर कायम है।

अभिषेक बच्चन-सिकंदर खेर– ये दोनों बचपन से ही भाइयों की तरह हैं। सिकंदर खुद को आराध्या का चाचा कहता है।जिससे जाहिर है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त है।

जैकी श्रॉफ-डैनीः डैनी जैकी को अपने सभी संबंधो में सबसे करीबी मानते हैं। वे हीरो के प्री-प्रोडक्शन दिनों के दौरान मिले और अपनी पहली बातचीत में इसे तुरंत हिट कर दिया। इन दोनों में प्रकृति के प्रति प्रेम, बारिश, घुड़सवारी और पुराने गाने सुनने जैसे सामान्य हित हैं। डैनी कहते हैं कि वे एक साथ बैठे हो सकते हैं और घंटों तक बात नहीं करते हैं, लेकिन फिर भी जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।

शाहिद कपूर-अहमद खानःबॉलीवुड की इस दोस्ती की जोड़ी के बारे में तो शायद ही कोई जानता होगा आपको बता दें कि शाहिद ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो “आंखें मेरा तेरा ही चेहरा” अहमद के साथ किया। अभिनेता ने अहमद के पाठशाला में भी काम किया।तब से इनकी दोस्ती जिंदा है।

सोनू सूद-प्रभुदेवाःदक्षिण भारतीय कोरियोग्राफर-निर्देशक-अभिनेता वास्तविक जीवन में एक शांत व्यक्ति हैं। जब वह सोनू सूद के साथ होता है, तभी वह अपने गार्ड को नीचे जाने देता है।दोनों की दोस्ती काफी समय से बरकरार है वही दोनों ने साथ में कई फिल्मो में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here